दुल्हन लगा रही थी ठुमके, पहुंची सासू मां ने दिया ठुमके का जवाब ठुमके से

The bride was dancing, mother-in-law arrived

डांस भी अब काफी मशहूर होता जा रहा है। लोग अपने डांस का हुनर सोशल मीडिया पर भी दिखाते हैं। एक से बढ़कर एक अंदाज और अलग-अलग पारंपरिक स्टाइल और गानों में सोशल मीडिया पर एक अच्छा नाम बना लिया है। ऐसे में लोग अपने डांस के हुनर का प्रदर्शन इस पर करते हैं और दर्शकों तक अपने डांस का कमाल दिखाते हैं। ऐसा ही कमाल और लाजवाब अंदाज देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो में जिसमें केवल महिलाएं ढोल और तालियों की थाप पर डांस कर रही हैं। ऐसा गाना और ऐसी थाप जिसे सुनकर आप भी डांस करने के लिए मचल जाएंगे।

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं महिलाओं का पूरा गुट जुटा हुआ है। लोग गोले में बैठे हुए और बीच में एक महिला सूट पहने हुए सिर पर पल्लू रखें अन्य महिलाओं के द्वारा गाए जा रहे गाने और तालियों की थाप पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं उनका डांस लाजवाब है ऐसा नहीं है कि केवल बैंड बाजे या डीजे पर ही डांस कमाल का होता है। यह एक अच्छा उदाहरण है जिसमें आप देख सकते हैं पारंपरिक गानों पर भी महिलाएं काफी खूबसूरत डांस करती हैं। उनके ठुमके और उनका डांस कमाल का होता है जिसे देख कर दिल खुश हो जाता है।

सोशल मीडिया पर दिल खुश कर देने वाला यह डांस वीडियो छा गया है। जिसे देखकर हर कोई डांस की तारीफ कर रहा है तो वहीं पारंपरिक गाड़ी के भी वाह-वाह करते नहीं थक रहे हैं लोग। जिस पर इतना खूबसूरत डांस देखने को मिला। यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट Roshni Devi Bishnoi पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 5.3M लोगों ने देख लिया है और 18k लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी जबरदस्त कमेंट्स भी दिए हैं और महिलाओं के ऐसे अनूठे डांस और गाने को खूब पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top