टॉयलेट में छिपे सांप को देखकर बच्चे की हालत हुई खराब, वायरल हुआ वीडियो

The child's condition worsened after seeing the snake hidden in the toilet

सांप एक ऐसा प्राणी जिसका नाम सुनते ही लोग सहम से जाते है और अगर देख लिया जाए तो हालत खराब हो जाता है। यह सा़प छिपने के लिए कुछ ऐसी जगहों को चुनते है, जहां लोगों की नजरें कम ही पड़े और अगर पड़ जाए तो उन्हें निकाल पाना मुश्किल हो जाता है। कभी-कभी सांप घरों में भी किसी ऐसी जगह छिप जाते है, जहां घरवालों की नजर नहीं पड़ती है और अगर पड़ गई तो उसे देखते ही शरीर कब कब आ जाए।

सोशल मीडिया पर सांप के अक्सर वीडियो देखने को मिलते है यह सांप आकार और साइज में कितने छोटे हो या बड़े हो, इनका नाम ही डर के लिए काफी होता है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जहां सांप घर में आ पहुंचा है और टॉयलेट सीट में छुप जाता है। घर का एक बच्चा जब टॉयलेट का दरवाजा खोलता है तो उसकी नजर सीधे सांप पर ही पड़ती है। जिसे देखते ही वह चिल्ला पड़ता है और दरवाजा बंद करके बाहर भाग जाता है।

बच्चे के चिल्लाने के बाद घर के अन्य 2 बड़े सदस्य आते है और सांप को देखते हैं् तो सबसे पहले डंडे से उसे बाहर निकालने की कोशिश कर रहे है। आप देख सकते है वह सांप बार-बार फिसल रहा है और इधर उधर भाग कर छिप रहा है, हालांकि काफी मशक्कत के बाद दोनों शख्स ने उस सांप को बाहर जरूर निकालते है और उसे जब पैंट करने की कोशिश कर रहे है, उस दौरान आप देख सकते है कोबरा सांप हमला करते हुए भी नजर आया। हालांकि दोनों ने उस सांप को पहले एक बोरी में पैक कर लिया था और फिर उसे घर के बाहर ले गए।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसे देखकर लोग को हैरान भी है। वैसे यह वीडियो भी एक तरह से सीखी है कि कभी अपने घर टॉयलेट का इस्तेमाल करने के पहले उसे सुरक्षित से जांच ले। बरसात के दिनों में तो इसका खासा ध्यान रखना चाहिए। अक्सर बरसात के दिनों में ही यह सांप घर के ऐसे जगह पर छुप जाते है। जहां लोगों की नजरें कम ही पड़े, हालांकि इस सा़प से बच्चे को कोई नुकसान नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top