दादागिरी दिखा रहे बंदर को कुत्ते ने सिखाया सबक, वायरल हुआ वीडियो

The dog taught a lesson to the monkey showing bullying

जानवर शरारत करने में बेहद माहिर होते है। हरजानवरों में शरारत करने का अलग अलग अंदाज होता है। कुछ कम करते है तो कुछ बेहद ज्यादा कुछ जानवर तो अपनी शर्तों की वजह से ही मशहूर रहते है। उन्हीं में से एक है बंदर जो अपने नटखट अंदाज और शरारत के लिए मशहूर है। जिसे सभी जानते है कि बंदर शरारत के मामले में ऐसा होता है कि कभी-कभी हम इंसानों को परेशान भी कर देता है। पालतू जानवरों में कुत्ता जो घर का ख्याल रखने के साथ ही घर में आए किसी जानवर से भी घर की सुरक्षा करते है।

पप्पी को परेशान करता नजर आया बंदर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आप एक छोटे से कुत्ते के बच्चे को देखेंगे जो काले कलर का है और घर में उसे गले में पट्टा लगाकर बांधकर रखा गया है। तब तक अचानक वहां पर एक बंदर पहुंच जाता है, वह बंदर को भगाने के लिए भौंकना शुरू करता है, तो बंदर उसके पास आकर उसे छेड़ने लगता है।

बार-बार उसे पकड़ने की कोशिश करता है और उसे छेड़ता है। जिससे कुत्ता भी उस पर भौंकता है उस पर चढ़ने की कोशिश करता है। हालांकि कुत्ता पट्टे से बने होने के लिए सीमा पर जाकर रुक जाता है। लेकिन बंदर उससे दूर भागता है फिर वापस आकर उसे परेशान करता है। ऐसा बंदर कई बार करता है लेकिन जब जान जाता है कि कुत्ता उसे आगे बढ़ने नहीं देगा और उसे अंदर नहीं जाने देगा, तब वह वहां से भाग निकलता है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है। जिसमें नटखट बंदर का अंदाज देखकर हर कोई हंस रहा है, तो वहीं उसी ने भी अपने आप को और घर को बचाने के लिए बंदर पर जबरदस्त हमला किया। हालांकि बंधा हुआ है कुत्ता फिर बंदर को वहां से भागने पर मजबूर कर देता है। बंदर और कुत्ते का यह मजेदार सा वीडियो यूट्यूब अकाउंट
Animal TM पर शेयर किया गया है। जिससे 8.8M व्यूज आए है और 45k लाइक आने के साथ ही लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top