बोल्ड लुक के फोटो शेयर करते हुए मशहूर एक्ट्रेस ने बताया अपने कैंसर से पीड़ित होने की बात

The famous actress told that she is suffering from cancer

बॉलीवुड के कई ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस हैं। जिन्होंने कैंसर का दर्द झेला है, उन्हीं में से कुछ ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस में हैं। जिन्होंने इस दर्द को सहन नहीं पाया और दुनिया को अलविदा कह दिया, तो कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं, जिन्होंने इससे गुजर कर अपनी जिंदगी आगे बढ़ाई है। एक्ट्रेस मुमताज, मनीषा कोइराला, सोनाली बेंद्रे एक्टर संजय दत्त, कमाल राशिद खान, राकेश रोशन ऐसी वह बड़ी हस्तियां है।

जिन्होंने इस बीमारी से लड़ा और बेहतरीन लाइफ इस समय जी रहे हैं। विनोद खन्ना, ऋषि कपूर, इरफान खान जैसे एक्टर कैंसर से जूझते हुए इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। ऐसे ही आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप और दुनिया के क्रिकेट खिलाड़ी युवराज भी कैंसर के सवाइवर है, जो दूसरे मरीजों को इससे अवगत करते हैं। ऐसे ही एक एक्ट्रेस को लेकर खबर आई है। जिसने ब्रेस्ट कैंसर की बीमारी से जूझने को बताया।

साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हमसा नंदिनी जो तेलुगू एक्ट्रेस ने सोशल अकाउंट पर एक बोड लुक में तस्वीर शेयर और कैंसर की बीमारी की जानकारी दी। हमसा कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। अचानक डॉक्टर ने ब्रेस्ट कैंसर जैसी भयंकर बीमारी के बारे में उन्हें बताया। इस खबर के मिलते हैं उन्हें धक्का तो लगा लेकिन वह कमजोर नहीं पड़ी।

यह बात उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया अकाउंट पर बयां किया है। हमसा इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखते हुए बताया कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि जीवन मुझे क्या देता है? चाहे कितनी भी मुश्किल भरी क्यों न लकी, लेकिन मैं एक पीड़ित की भूमिका को निभाने से इंकार करती हूं। मैं डर निराशा बाद और नकारात्मकता को हावी नहीं होने से इंकार करती हूं। मैं पीछे हटने से इंकार कर दिया और हिम्मत वह प्यार से आगे बढ़ूंगी।

मां को खो चुके हैं कैंसर से

हम सब पोस्ट में लिखी हैं 4 महीने पहले एक सुबह मुझे अपनी छाती में एक कार्ड महसूस हुई। मैंने अपनी मां को कैंसर की वजह से खो दिया है। जिसकी वजह से मेरे आंखों के सामने यह सारा घूमने लगा और तब मैंने अपना पहला मैमोग्राम के लिए एक क सेंटर पहुंची। मुझे ग्रेड 3 इनवेसिव कार्सिनोमा स्तन कैंसर का पता चला। मेरी मां भी लंबी लड़ाई लड़ी थी। कैंसर से मुझे इस जानकारी से धक्का तो लगा,लेकिन मैं सकारात्मक रहकर इससे लड़ने का फैसला कर ली हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hamsa Nandini (@ihamsanandini)

सोशल मीडिया पर लोग एक्ट्रेस की इस हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने भी लोगों से वादा किया है कि वह जल्द ही वापसी करेंगी। हम भी यही दुआ करेंगे कि एक्टर्स इस खतरनाक बीमारी से जल्द ही बाहर आए और अपनी वापसी करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top