भक्ति भाव में विलीन लड़की बनी मीरा दीवानी की झूमकर पंडाल में डांस

The girl became Meera Deewani's jhoomkar dance in the pandal

इंटरनेट की दुनिया में अक्सर डांस के वीडियो देखे जाते है। शादी विवाह के माहौल पर तो लोग जमकर डांस दिखाते है और अपने डांस के हुनर से लोगों का दिल जीत लेते है। यह डांस है केवल शादी विवाह तक ही सीमित नहीं है। ऐसे किसी छोटे पार्टी में भी लोग अपनी जबरदस्त डांस से दिल जीत लेते है। डांस से ही जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ने अपने डांस का ऐसा कमाल दिखाया कि देखने वाले देखते ही रह गए।

पूजा पंडाल में लड़की ने किया झुमकर डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक पंडाल सजा हुआ है जहां लोगों की जबरदस्त भीड़ है। इस भीड़ के सामने ही एक स्टेज सजा है जहां पर लोग वाद्य यंत्र के साथ बैठ बजा रहे है तो लोकगीत चल रहे है। इसी लोकगीत पर बैठे-बैठे ही लोग घूम रहे हैं तो कुछ महिलाएं ऐसी भी हैं जो स्टेज के सामने आकर डांस कर रही है।

महिलाओं को डांस करते देख वहीं बैठे ऑरेंज कलर का सलवार सूट पहने लड़की से रहा ही नहीं जाता है। वह भी इस भक्तिभाव में विलीन होकर इस चीज के सामने आकर अपने लाजवाब डांस दिखाने लगती है और डांस कर रही है। अपने बेहतरीन डांस से लोगों का दिल जीत ली है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद करने के साथ ही लड़की के इस अंदाज में डांस करना और लोगों का झूमना यूजर्स को भी पसंद आ रहा है।

इस डांस वीडियो को VIPIN STUDIO” नामक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है, अब तक मे इस वीडियो पर 95 लाख व्यूज और 17 हजार लाइक आ चुके हैं, लोगों ने इस वीडियो को देख जमकर कमेंट किया है, लड़की ने अपने डांस से सभी को हिला कर रख दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top