ट्रेन का इंतजार करती लड़की ने स्टेशन पर ही किया बॉलीवुड गाने पर डांस

The girl danced on the Bollywood song at the station itself

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो होते हैं लोगों को डांस वीडियो देखना पसंद आता है। दरअसल डांस का कमाल ऐसा है जिसे हर वर्ग के लोग पसंद करते हैं फिर चाहे वह बच्चे हो, बूढ़े हो या फिर जवान वैसे तो डांस करना भी सबको पसंद आता है। डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा देखे जाते हैं। शेयर किए जाते हैं और इस पर लोग अपने राय भी देते हैं। कुछ तो ऐसे लोग हैं जिन्हें डांस करना बेहद पसंद है तो वैसे ही डांस देखने वालों की कोई कमी नहीं है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लड़की ने अपने डांस से रेलवे स्टेशन पर सबको चौंका दिया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें एक लड़के को आप देखेंगे, जिसने जींस और लेवेंडर टॉप पहन रखा है। चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है और वह बॉलीवुड के बेहद ही मशहूर गाने “सात समुंदर पार” पर अपने डांस का कमाल दिखा रही है। आप देख सकते हैं लोगों के वहां भीड़ लड़की को बार-बार मुड़ मुड़ कर देख रहे है। लड़की अपने डांस में ही मगन है। जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है यह लड़की वहां पर अपने डांस से धूम मचा दिया। लोगों का लड़के का अंदाज और डांस पसंद आ रहा है सोशल मीडिया पर लड़की के लोग तारीफ कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें लड़की ने अपने डांस का कमाल दिखाया तो वही लोग उसकी तारीफ करते भी नहीं थक रहे है। बिना किसी झिझक और शर्म के लड़की का वहां रेलवे स्टेशन पर डांस करना हर किसी को पसंद आ जा रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिससे sahelirudra पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 30 लाख 16 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top