मार्केट के बीच लड़की ने “बेशर्म रंग” गाने पर किया धांसू डांस

The girl danced on the song "Besharam Rang"

आज के समय में सोशल मीडिया पर जिस तरह से शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाकर शेयर करने का दौर चला है, इसमें हर कोई शामिल है। आज के समय के बच्चे हो, बूढ़े हो या फिर नौजवान सभी इस प्लेटफार्म का पूरा पूरा फायदा उठाते है और अपने हुनर से लोगों का दिल जीतने की पूरी कोशिश में लगे रहते है।

ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है इन दिनों सोशल मीडिया पर, जिसमें एक लड़की मार्केट के भीड़ भाड़ में अपने डांस का जबरदस्त हुनर दिखा रही है, जो इन दिनों काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद भी किया जा रहा है।

दीपिका के गाने पर भरे मार्केट में लड़की ने किया जोरदार डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है ब्लैक कलर का ड्रेस पहने हुए एक लड़की भरे मार्केट के भीड़भाड़ के बीच में दीपिका पादुकोण की फिल्म “पठान” के बेहद ही ट्रेंड हो रहे गाने “बेशर्म रंग” पर डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है कमाल का डांस और एक्सप्रेशन के साथ जब लड़की मार्केट में डांस कर रही होती है तो वहां आते जाते लोग उसी को देख रहे है तो कुछ लोगों ने तो अपनी गति को रोक लिया है और उसके डांस को देख रहे है।

लड़की ने भी अपनी कमाल की अदाएं दिखाते हुए खूबसूरत सा डांस किया जिसे वहां देखने वाले देखते रह गए। सोशल मीडिया पर भी उसके डांस के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसमें लड़की ने अपने एक्सप्रेशन के साथ खूबसूरत सा डांस किया है। वैसे भी आजकल के समय में लोग ऐसे ही जगहों को ढूंढते है जहां वह अपने हुनर सबके सामने दिखा सके और लड़की ने भी कुछ ऐसा ही किया है।

लड़की का यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट saheliridra पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 1 लाख 45 हजार से अधिक लाइक आ चुके है। लोग लड़की के डांस की तारीफ कर रहे है और वीडियो को भी खूब शेयर कर रहे है। आपको कैसा लगा लड़की का यह डांस कमेंट बॉक्स में लिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top