एक परदेसी मेरा दिल ले गया गाने पर लड़की ने किया खूबसूरत डांस वायरल हुआ वीडियो

The girl did a beautiful dance, the video went viral

शॉर्ट वीडियो और रील आजकल एक ऐसा शौक बन गया है। जिसे बनाकर शेयर करने वाले भी खुश रहते हैं और इन वीडियो और रील को देखकर यूजर्स भी अपना मनोरंजन करते रहते है। इसी वजह से आज कल इस पर और भी ज्यादा शॉर्ट वीडियो और रील्स देखने को मिलते रहते है। आज कैसल वीडियो देखने को मिला है, जिसमें एक लड़की ने पुराने गाने पर खूबसूरत अंदाज में डांस करके लोगों का दिल जीत लिया है।

पुराने गाने पर नए स्टाइल में लड़की ने किया डांस :

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं, जींस और टॉप पहने हुए एक लड़की एक घर में मौजूद हैं। जहां कोई फंक्शन चल रहा है। आप देख सकते हैं वॉल्यूम दीवारों पर लगे हुए हैं शायद यहां बर्थडे पार्टी मनाई जा रही है। जिस दौरान एक लड़की बेहद ही पुराने गाने “एक परदेसी मेरा दिल ले गया” पर बेहद ही नए स्टाइल और अंदाज में डांस करते हुए नजर आए।

लड़की का डांस स्टेप गाने के बोल के अनुसार और जबरदस्त डांस स्टेप म्यूजिक पर कमाल के एक्सप्रेशन के साथ अदाओं से भरे लड़की ने जब डांस किया, तो वहां बैठे लोग हूटिंग भी कर रहे है और अपने अपने मोबाइल से लोग वीडियो भी बना रहे है।

देखे वायरल वीडियो :

सोशल मीडिया पर लड़की का यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। जिसमें उसके नए स्टाइल में पुराने गाने पर डांस करना लोगों को पसंद आ रहा है। इस डांस को यूट्यूब अकाउंट chupe Rustam पर शेयर किया गया है। जिसे 8.8 मिलीयन व्यूज आए है और 86k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top