फेयरवेल पार्टी में लड़की ने शॉर्ट पैंट पहनकर किया जबरदस्त डांस

The girl did a tremendous dance wearing short pants in Farewell party

आज के समय में स्कूल और कॉलेज में भी फेयरवेल पार्टी और प्रेशर पार्टियां होती रहती है। फंक्शन पार्टी ऐसे भी होते हैं जिसमें छात्र और छात्राएं भी पार्टिसिपेट करते है और अपने टैलेंट का कमाल दिखाते रहते है। कुछ वीडियो तो ऐसे मजेदार से होते हैं जिसमें बच्चों के डांस देखकर दिल खुश हो जाता है।

बच्चों से ही जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप कॉलेज में फेयरवेल पार्टी देखेंगे। जहां पार्टी में कॉलेज के लड़के और लड़कियां अपने डांस का कमाल दिखा रहे है, लेकिन इसी के बीच एक स्टूडेंट भी नॉनस्टॉप डांस करते हुए नजर आई‌

कॉलेज पार्टी में टीचर ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते हैं स्टेज पर एक लड़की शॉर्ट पैंट्स और टीशर्ट पहनकर “हाई रेटेड गबरू” गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। इस गाने पर आप देख सकते है लड़की ने धांसू डांस किया। कुछ देर बाद “धटिंग नाच” गाने पर वह लड़की डांस करते हुए नजर आए। इस तरह करके लड़की एक के बाद एक बॉलीवुड के गाने पर नॉनस्टॉप डांस करते हुए, सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया। कॉलेज के फेयरवेल पार्टी में लड़की ने सबको चौंका दिया है।

लड़की का यह खूबसूरत सा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर बवाल हो रहा है। जहां लड़की ने बिना रुके नॉनस्टॉप अपने डांस से कॉलेज में सब कुछ होगा या वैसे ही लड़की के डांस को देखकर वहां अन्य बच्चे और टीचर भी हैरान रह गए।

सोशल मीडिया पर भी इस लड़की का यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और लोग मजेदार से कमेंट के साथ लड़की के डांस की तारीफ करते नही थक रहे हैं। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे सोशल मीडिया पर भी इस लड़की का यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और लोग मजेदार से कमेंट के साथ लड़की के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है।जिससे college culture नाम के चैनल पर शेयर किया गया है। 4 लाख व्यूज आ चुके है और 4 हजार से अधिक लाइक आ चुके है। इस वीडियो पर जिसे लोग पसंद कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top