क्लास रूम में लड़की ने किया ऐसा जबरदस्त डांस कि शर्माए प्रिंसिपल

The girl did such a tremendous dance in the class room

इंटरनेट की दुनिया में कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो होते है जो हैरान कर देते है। वैसे तो फनी वीडियो को देखने को मिलते है लेकिन फनी ही अंदाज में कुछ ऐसे भी वीडियो होते है जो हंसाते तो जरूर है लेकिन सोचने पर भी मजबूर कर देते है। इस दुनिया में कभी-कभी कुछ ऐसे अतरंगी चीजें देखने को मिल जाती है जो सबको चौंका देती है।

वैसे भी सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी ही अतरंगी है जहां आपकी सोच से परे के वीडियो भी देखने को मिल जाएंगे। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप लोगों के अलग अलग अंदाज को देखकर खूब हसेंगे भी और हैरान भी होंगे। इस वीडियो में डांस का एक ऐसा रूप देखेंगे अब कि देखते ही रह जाएंगे।

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते है शादी का माहौल है और लोग हंसी-खुशी बैठे हुए है डांस देखने के लिए और वही डांस फ्लोर पर एक लड़की डांस करते हुए नजर आ रही है। आप दे सकते है हंसी खुशी के इस माहौल मे लड़की सैंड गाने पर डांस कर रही है। इसे देखते ही वहां बैठे लोग भी चौक जा रहे है। वहीं अगले वीडियो क्लिप में आप देखेंगे कोई फंक्शन है, जहां लड़कियां साड़ी पहने मौजूद है और वहीं पर बेहद ही अतरंगी अंदाज में साड़ी को उठा उठा कर लड़कियां डांस कर रहे हैं जिसे देख कर लो खूब हंस रहे है‌

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते है। यह वीडियो भी लोगों को खूब हंसा रहा है और इसे काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें डांस के फनी फनी अंदाज देखकर लोग खूब हंस भी रहे तो कुछ ऐसे अंदाज भी देखने को मिले जो चौका भी दे रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Only4Fun पर शेयर किया गया है। जिसे 136 के व्यूज आए है और लोग इस वीडियो को देखने के बाद हंसने की इमोजी भी ड्रॉप कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top