मीका सिंह के गाने पर बच्चियों ने उड़ा दिया गर्दा, डांस देख यूजर्स हुए कायल

The girls blew the neck on the song of Mika Singh

आजकल के बच्चे काफी टैलेंटेड हो गए हैं। पढ़ाई के साथ-साथ वह कोई ना कोई एक्स्ट्रा एक्टिविटी करता रहती हैं फिर इसमें डांसिंग हो या सिंगिंग उनकी रूचि जिसमें हो वह उस में माहिर हो जाते हैं। ऐसे कई बच्चे हैं जो डांस में अपने हुनर का कमाल दिखाकर मशहूर हो चुके हैं तो कोई ऐसे भी बच्चे हैं जिनके डांस ने उन्हें सोशल मीडिया पर भी मशहूर कर दिया है। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिलना है।जिसमें दो बच्चियों ने अपने ऐसे डांस और डांस स्टेप दिखाएं कि लोग हैरान रह गए। दरअसल जिस डांस स्टेप को बड़े-बड़े कर नहीं पाते हैं उनसे बेहतर डांस स्टेप बच्चों ने करके सबको चौंका दिया है।

“बंदूक चलेगी” गाने पर बच्चों ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं बॉलीवुड का बेहद ही मशहूर गाना जिसे मीका सिंह ने गाया है। “बंदूक चलेगी” इस गाने पर दो लड़कियां डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। गांव में कहीं शादी या कोई फंक्शन है। यहां लोगों की भीड़ इकट्ठा है और वहां पर बैकग्राउंड में बंदूक चलेगी गाना बजा है। इस गाने पर लोगों की भीड़ के बीच में दो लड़कियां जींस टॉप पहने हुए डांस करती हुई नजर आ रहे हैं। यह गाना बेहद ही एनर्जेटिक है। बच्चियों ने भी फुल एनर्जी के साथ पावरफुल डांस स्टेप करते हुए जबरदस्त डांस किया है। लड़कियों की एनर्जी देखकर आप खुद भी चौक जाएंगे। दरअसल जिस मर्जी की जरूरत इस गाने पर है उससे कहीं ज्यादा एनर्जी इन बच्चों में देखा गया। जो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से छा गया है।

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है लोगों को यह डांस वीडियो खूब पसंद आ रहा है। जिसमें उनका अंदाज उनका डांस, एक्सप्रेशन और उनकी एनर्जी देखकर हर कोई हैरान है।इन बच्चों ने वहां पर लोगों को चौंका ही दिया है आप सुन सकते हैं बच्चियों के डांस पर हूटिंग भी लोग कर रहे हैं। दरअसल इतना पावरफुल एनर्जी के साथ डांस देखकर आप भी बच्चियों की तारीफ करते नहीं थकेंगे। इसे यूट्यूब चैनल yOFUN yourfunzone पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 2.8 मिलीयन व्यूज आए हैं और 4.6 लोगों ने लाइक करने के साथ ही बच्चों के डांस की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top