छिपते छुपाते लड़कियों ने स्कूल में लगाएं ऐसे जबरदस्त ठुमके, हिला इंटरनेट

The girls danced like this while hiding in the school

फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते है। जिन्हें देख ले तो दिल खुश कर हो जाए। अंदाज कुछ लोगों का ऐसा बेहतरीन होता है कि जिसे देखने के बाद लोग ठहाके लगाकर खूब हंसते है। ऐसा ही कुछ वायरल हो रहे वीडियो में भी देखा जा रहा है, जिसमें बच्चों के साथ कुछ ऐसे फनी मोमेंट देखने को मिलेंगे, जो आपको खूब हसाएंगे हालत कि सोचने पर भी मजबूर करेंगे। बच्चों के बड़े कमाल के होते हैं जो कभी कभी बड़ों के भी बुद्धि को फेल कर देते है।

बच्चों से ही जुड़ा एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे, लेकिन हंसते-हंसते पेट जरूर दर्द होने लगेगा। यह लाजवाब सा वीडियो अलग-अलग वीडियो क्लिप को जोड़कर बनाया गया जो खूब मजेदार है।

वायरल हुई वीडियो में कुछ लड़कियों को देखेंगे जो प्राइमरी स्कूल में मौजूद है। जहां वह मोबाइल में गाना लगाकर डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते हो वहां कोई और नहीं है। वैसे तो स्कूल में मोबाइल अलाउड नहीं है लेकिनन जाने कैसे इन लड़कियों के पास मोबाइल आ जाता है। उन पर यह गाने लगा कर खूब ठुमके लगाते है।आप देख सकते है बेहद ही जबरदस्त डांस और ठुमके लगाकर यहां खूब इंजॉय कर रही है।

कभी कभी लड़कियों के कुछ ऐसे कारनामे होते हैं जो हैरान कर देते है। ऐसा ही एक वीडियो क्लिप देखने को मिला, जिसमें छोटी सी बच्ची मांग में सिंदूर लगाकर उसे ढक कर वीडियो बना रही है। जिसके चेहरे पर हंसी भी है और दुख भी है। फिलहाल यह वीडियो इन दिनों खूब देखा जा रहा है, जिसे यूट्यूब अकाउंट surinder katnawer पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 1.4 M व्यूज आए है और 31k लाइक के साथ लोग हंसने की इमोजी भी ड्रॉप कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top