दादी के स्वैग के आगे पोते की एक न चली, हार मानकर कहना पड़ा, दादी से पंगा नहीं

The grandson could not match the swag of the grandmother.

आज का ऐसा समय बन चुका है, जहां लोग बड़ों से काफी दूर हो चुके है। पहले के समय में बच्चे दादा दादी, नाना नानी के साथ खेलते कूदते नोकझोंक करते प्यार जताते, ढेर सारी कहानियां सुनते और अपने बातों से दादा दादी पर प्यार लुटाते, बच्चे भी नजर आ जाते थे। आज के समय में पढ़ाई का प्रेशर और काम का प्रेशर ऐसा बन जा रहा है कि अब लोग दादा दादी के किस्से कहानियों को सुनने की जगह मोबाइल चलाना और मोबाइल देखना ज्यादा पसंद करते है।

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां जिंदगी के हर पहलू देखने को मिल जाती है तो फिर यह पहलू कहां दूर रहने वाला है। इस दुनिया में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दादी और पोते का नोकझोंक देखने को मिला है। जिसे देखकर लोग बेहद ज्यादा खुश हो रहे है। दिल को सुकून और प्यार से भर देने वाला यह वीडियो सबको पसंद आ रहा है।

दादी से मस्ती करता नजर आया पोता

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक बुजुर्ग दादी जी को देखेंगे जो क्यूट लग रही है। वैसे तो आजकल के बच्चे दादा-दादी के पास कहां बैठते है। वह मोबाइल ही चलाना ज्यादा पसंद करते है लेकिन इस वीडियो में दादी के साथ उनका पोता कुछ ऐसी बातें करता है, जिसे सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे और जवाब तो ऐसा दादी देती है कि आपके होश उड़ जाएंगे।

वीडियो में आप सुन सकते है दादी से पोता सवाल करता है और कहता है मेरे भाई को आपने मांगा दुआ से तो मेरा भाई हो गया, मां ने मेरी बहन को दुआ से मांगा तो बहन हो गई, जिसके जवाब दादी कहती है हां ठीक है, तो फिर पोता एक बार फिर दादी से पूछता है, एक बात बताओ मेरे को किसने मांगा है। इस पर दादी का ऐसा जवाब आता है जिसे सुनकर पोता हंसने लगता है। दादी और पोते का यह वीडियो आप सुनिए और दादी के जवाब को खुद सुनकर एंजॉय करिए।

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा यह वीडियो

मीडिया पर दादी और पोती का यह वीडियो धूम मचा रहा है, जिसने भी देखा अपनी हंसी नहीं रोक पाई और इस वीडियो पर खूब प्यार जताया। सिर्फ प्यार जताने यह वाला यह वीडियो है ही, जहां एक दादी ने पोते की बोलती बंद की, तो वही अपनी दादी को परेशान करके मस्ती करता नजर आया पोता, जो दिल खुश कर दे रहा है।

इस खूबसूरत से वीडियो को ट्विटर पर @Guljar_Sahab पर शेयर किया गया है। वीडियो ने लोगों को खूब हंसाया है। जिसके कैप्शन में लिखा है “दादी से पंगा नहीं” वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे है और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top