नन्हा बच्चा अपनी शिकायतें करने लगा टॉकिंग कैक्टस टॉय से, वीडियो में जीता दिल

The little boy started complaining to the talking cactus toy

आज के समय में सोशल मीडिया पर सब स्टार बनना चाहते है और इसी वजह से अपने अपने हुनर से जुड़े वीडियो बनाते है और शेयर करते है, लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे भी कलाकार है जो जाने अनजाने ही स्टार बन जाते है। उनमें से कुछ ऐसे छोटे बच्चे है जिन्हें यह तक नहीं पता कि सोशल मीडिया क्या है? लेकिन वह सोशल मीडिया पर हीरो बने हुए है।

उनके वीडियो तेजी से वायरल हो रहे है और लोग देख कर इसे पसंद भी कर रहे है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप छोटे से बच्चे को देखेंगे जो चल भी नहीं पाता है, लेकिन इन दिनों वह सोशल मीडिया पर स्टार बना हुआ है और उसके वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे है।

नन्हे बच्चे का दिखा फनी अंदाज

दोस्तों छोटे बच्चे को संभालना बड़ा मुश्किल होता है आजकल तो लोग बच्चों को खिलाने- पिलाने उन्हें सुलाने के लिए भी मोबाइल का इस्तेमाल करते है और इस पर पोयम, कविताएं लगाकर बच्चों के सामने रख देते है जिन्हें देखते हुए ये खा भी लेते है, सो भी लेते है। बच्चे से ही जुड़ा एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चे का ऐसा अंदाज देखने को मिला कि आप देखकर हसेंगे।

दरअसल एक छोटा सा बच्चा जो अभी चल नहीं पाता है। वह बैठा है और उसके सामने टॉकिंग कैक्टस टॉय रखा हुआ है। जैसा आप सबको पता है कि यह टॉय आप जो बोलेंगे उसी को दोहराता है। यह टॉकिंग कैक्टस टॉय जब बच्चे के बात को दोहराता है तो बच्चा चौंक जाता है। फिर अपनी बातें दोहराता है जिसके बाद वह तो फिर से उसकी बात को दोहराता है। यह बच्चा उसे काफी लंबे समय तक बातचीत करता रह जाता है। वीडियो देखकर आप खुद भी हंस पड़ेंगे और दोनों को बड़े सुकून से और देर तक देखना चाहेंगे।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है जिसमें यह नन्हा बच्चा स्टार बन चुका है इसका टॉकिंग कैक्टस टॉय से इस तरह से बातें करना सबको पसंद आ रहा है यह वीडियो सोशल मीडिया के ट्विटर पर ViralHog पर शेयर किया गया है जिसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है बेबी के बात करने वाले कैक्टस के खिलौने के साथ गहन बातचीत इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और अपनी प्रतिक्रिया है लोग दे रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top