बंदर के बच्चे ने बिल्ली के बच्चे का एक मां के जैसे रखा, दिल जीत रहा वीडियो

monkey kitten kittens

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक जानवरों के वीडियो देखने को मिल जाएंगे। कुछ वीडियों तो ऐसे कमाल के होते हैं जिन्हें देखकर दिल खुश हो जाता है। आपस में एक जानवर का दूसरे जानवर पर प्यार वैसे तो कम ही देखने को मिलता है लेकिन सोशल मीडिया में जहां आपको असंभव से भरा वीडियो देखने को मिल ही जाता है। ऐसा ही एक प्यारा सा वीडियो वायरल हुआ। जिसमें एक बिल्ली और बंदर के बीच के प्यार को देखा जा सकता है।

बंदर के बच्चे और बिल्ली ने जीता सबका दिल–

वायरल हो रहा है वीडियो में आप एक बंदर के बच्चे को देखेंगे जहां एक बिल्ली का पूरा परिवार रहते हैं .।हां वह बंदर जी मौजूद है इस बंदर को बिल्ली को देखकर धीरे-धीरे यह साफ होता है कि वह उसकी मां है और बच्चे उसके अपने भाई बहन हैं। इस एहसास ने बड़ा भाई अपने छोटी बहनों का ख्याल रखने लगा। वह भी छोटे-छोटे बिल्लियों के साथ खेलने मौज मस्ती करने लगा 1 दिन घर की मालकिन ने बिल्ली के बच्चे को रहने के लिए कुछ मुलायम सा कुछ बिछा रही।

तभी बंदर का बच्चा बिल्ली के बच्चे को गोद में उठा लेता है और नहीं देने की जिद करता है। उस बंदर को देखकर यह लग रहा है। जैसे वह बिल्ली के बच्चों को लेकर काफी ज्यादा चिंतित है। बेहद खूबसूरत वीडियो जिसमें एक परिवार का सदस्य छोटे से बच्चों की सेवा करते और उनका ख्याल रखते देख कर दिल खुश हो जा रहा है।

दिल छू ले रहा वीडियो—

इस वीडियो को यूट्यूब चैनल kitten street अकाउंट से शेयर किया गया है। जो लोगों का दिल छू ले रहा है। जहां ऐसे प्यार और मोहब्बत इंसानों में नहीं देखी जाती है। वहां यह जानवर एक ऐसी मिसाल बन गए हैं, जो इंसानों के लिए भी एक सबक है। 3.6 करोड़ लोगों ने इस वीडियो को देखा है तो 2.6 हजार लोगों ने इसे पसंद किया है।

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। इसमें लिखा है वाकई यह बहुत प्यारा वीडियो है। बंदर का बच्चा एकदम मां की तरह ही व्यवहार कर रहा है तू दूसरे यूजर न लिखा सच एक छोटे से बंदर को इतना ज्यादा बिल्ली के बच्चे को प्रशिक्षण देते कभी नहीं देखा है। यह काफी खूबसूरत है।

और भी पढ़े 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top