पालतू कुत्ता छोटी सी बच्ची को कर रहा फॉलो और दिया परफॉर्म, वीडियो वायरल

The pet dog is following the little girl and gave a performance

कुत्ते इंसानों के बेहद अच्छे दोस्त होते हैं और वह इंसानों से बहुत प्यार भी करते हैं। आजकल के छोटे बच्चों को पालतू कुत्ते बेहद पसंद है।‌ ऐसे में वह उनके साथ मौज मस्ती करते हुए नजर आ जाती हैं। कुत्ते से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है। जिसमें आप उनके मनमोहक अंदाज को देखकर खूब खुश हो जाएंगे ।

एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप एक छोटी सी बच्ची और कुत्ते को देख काफी खुश हो जाएंगे। वीडियो में आप देखेंगे कि बच्ची डेविड कैरेट की बिटरस्वीट सिंफनी पर परफॉर्म करते हुए दिख रही है।और उसका पालतू कुत्ता उसके बगल में बैठा हुआ है जो अच्छे तरीके से गाने की कोशिश करता है।

ऐसा लग रहा है यह जोड़ी सचमुच में स्टेज पर खड़े होकर परफॉर्म कर रहे हैं। कुछ ऐसा नजारा देखने को मिल रहा है। जैसे वह किसी म्यूजिक कॉन्सर्ट में है। जिस तरह से बची थी रखते हुए अपने गाने का आनंद ले रही है। उसी तरह कुरत्ता ऊपर की तरफ गरदकरके गाने की कोशिश कर रहा है इस मजेदार से वीडियो को इंस्टाग्राम पर Barked आइडी से शेयर किया गया है।

जिसे लोग देखना खूब पसंद कर रहे हैं उससे कहीं ज्यादा यूजर्स बची और कुत्ते की जोड़ी को पसंद कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा कितना प्यारा यह वीडियो है जबकि एक आने का मैं इस तरह मुझे कंसर्ट के लिए टिकट कहां से खरीद सकता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top