बाघ कर रहा था भालू का शिकार लेकिन भालू ने भी दिया पलट जवाब

The tiger was hunting the bear but the bear also gave a reverse answer

जैसा कि सबको पता है एक एक खास नियम जंगल का‌‌है जो ताकतवर है और साहसी है वही उस जंगल में जी सकता है फिर वह जंगल का राजा शेर ही क्यों ना हो। जंगल में ऐसे कई जंगली जानवर है
जिनके खौफ से लोग डरते हैं लेकिन कभी-कभी उनके खौफ भी काम नहीं करते हैं और ताकत से ताकतवर जानवरों के बीज खतरे में आ जाते हैं ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों चर्चा का विषय है। जिसमें एक बाघ म भालू पर हमला तो कर दिया लेकिन अंजाम से बेखबर बाघ को कुछ ऐसा देखने को मिलता है जिससे देख हर कोई हैरान रह गया।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप दो भालू को आपस में लड़ते हुए देखेंगे। दोनों जबरदस्त लड़ाई कर रहे हैं। दोनों ही अपने पिछले पैरों को ऊपर खड़े हो जा रहे हैं और एक दूसरे के चेहरे पर वार कर रहे दोनों की ।लड़ाई झाड़ियों के बीच हो रही है तभी एक बाघ की नजर उन भालू पर पड़ती है। बाघ बिल्कुल इंसानों की तरह दोनों की लड़ाई का फायदा उठाते हुए उनका शिकार करने की कोशिश करता है लेकिन बाघ ने जो सोचा वह उस पर भारी पड़ गया। बाघ ने भालू के ऊपर हमला तो जरूर किया लेकिन एक भालू ने पलटकर बाघ पर वार कर दिया और दूसरा भालू दूर खड़ा-खड़ा दोनों की लड़ाई देखता है। जैसा कि बाघ भालू पर हमला करता है। भालू बिना डरे बाघ से जाता है़। दोनों के भी जबरदस्त लड़ाई होती है और भालू के ऊपर बाघ कभी भारी पड़ता है तो कभी बाघ के ऊपर भालू हावी होता है। भालू बाघ को जमीन पर गिरा देता है जिसके बाद उसकी हालत खराब हो जाती है।

भालू बाघ के मुंह को नोट चलना चाहता है जिससे बाघ विचलित हो यंजाता है और फिर दूसरा बाघ दूर खड़े दोनों की लड़ाई देख रहा है। बा का भालू बाघ का पीछा करता है लेकिन तब तक बाघ भाग जाता है। सोशल मीडिया के @swag wild animal life यूट्यूब अकाउंट पर शेयरश्र किया गया है जिससे लाखों बार देखा गया और हजारों लोगों ने पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top