पानी वाले ने किया महिला के साथ ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

The waterman did such an act with the woman

दोस्तों आजकल के जमाने में तो कुछ करना में सबके सामने हो जाते हैं और किसी को पता भी नहीं चलता। कुछ लोग दुर्घटना को देखते हुए भी अनदेखा कर जाते हैं। वह लोग खुद के पैर पर कुल्हाड़ी मार लेते हैं। दोस्तों ऐसा अगर आपको भी लग रहा है कि यह क्या हो रहा है तो आइए हम आपको बताते हैं कुछ ऐसी घटना जिसे सुनने के बाद आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

इस घटना को मुंबई की सड़कों पर दिखाई गई है, जहां पर एक लड़की नकाब पहने हुए सामान लेकर जाती हुई नजर आ रही है। इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह दिखने में एक मुस्लिम समाज की लड़की लगती है वही इसके पीछे कुछ लड़के पड़ जाते हैं। इससे पहले जब वह लड़की रास्ते से गुजर रही होती है तब उसके हाथ में रखा कुछ सामान सड़कों पर बिखर जाता है और उसके बाद वह उसे उठाने का प्रयास करती है लेकिन उसी समय वहां पर कुछ दलित लड़के मौजूद हो जाते हैं और उसे छोड़ना शुरू कर देते हैं जिस पर वह लड़की बिल्कुल घबरा जाती है और वह गिड़गिड़ा रही होती है। परंतु वहां आसपास के लोग उसे देख कर अनदेखा कर देते हैं।

काफी छेड़खानी करने के बाद वहां पर एक दूसरी लड़की भी गुजर रही होती है। वह देखती है कि वह लड़का इस लड़की को जो नीचे जमीन पर बैठकर गिड़गिड़ाये जा रही है। उसे कब से छोड़े जा रहे हैं। यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी कि “केवल लड़की ही लड़की का दर्द समझती है” वह आज देखने को ही मिला है। जब दूसरी लड़की ऐसा कारनामा करते देख रही होती है तो वह आती है और उन लोगों को 2-4 थप्पड़ भी लगाती है। उसके बाद वह अपने सेंडल से भी उसकी खूब पिटाई करती है। उसके बाद वहां से वह दोनों लड़के भाग जाते हैं। फिर वह लड़की उस बेचारी लड़की के साथ साथ में चली जाती है। इस घटना को देखने के बाद आप को क्या सीख मिलती है कमेंट में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top