दो लड़कियों के जबरदस्त डांस ने इंटरनेट पर मचाया हल्ला

tremendous dance of two girls

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो अक्सर देखे जाते है और पसंद किए जाते है। इसी वजह से डांस का ज्यादा क्रेज बढ़ता जा रहा है और इस कड़ी में अब बच्चे से लेकर बूढ़े तक भी शामिल होते चले जा रहे है। सब अपने अपने डांस का कमाल दिखा कर यूजर्स का मनोरंजन करने में लगे हुए है।

अनेकों डांस वीडियो तो ऐसे होते हैं जो बेहद ही खूबसूरत होते है। हालांकि इनकी भाषा कोई और होती है जो कुछ लोगों को समझ नहीं आती है, फिर भी कला एक ऐसा प्रदर्शन है जिसमें भाषा की जरूरत भी नहीं पड़ती है। डांस भी ऐसी ही एक कला है जहां गाने के बोल भले ना समझ में आए लेकिन डांस तो समझ में आ ही रहा है। यह लोगों को पसंद भी आता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गाने के बोल भले न समझ में आ रहे हो लेकिन हां डांस बेहद ही खूबसूरत लग रहा है।

दो लड़कियों ने अपने डांस से जीता दिल

वायरल हो रहा वीडियो आप देख सकते है जिसमें 2 लड़कियां डांस करते हुए नजर आ रही है। हालांकि दोनों जिस गाने पर डांस कर रही है वह बोल सभी को समझ में नहीं आ रहे हैं लेकिन बावजूद इसके यह डांस वीडियो काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है। दरअसल दोनों लड़कियों ने बेहद खूबसूरती से डांस किया है और डांस का यही फॉर्म लोगों को पसंद आ रहा है। दोनों ही लड़कियां एक दूसरे को मैच करते हुए अपने डांस स्टेप करते नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर दोनों का यह डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और देखा जा रहा है। दोनों ही खूबसूरती से डांस करते हुए नजर आ रही है, तो दोनों के चेहरे का एक्सप्रेशन लाजवाब है, जो सीधे दिल तक असर कर रहा है। दिल को छू लेने वाला यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट insta short update पर शेयर किया गया है। जिसे 7.4k लोगों ने देख लिया है और इसे पसंद करने के साथ ही इसकी जमकर तारीफ भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top