ऊं अंटवा गाने पर दो महिलाओं का दिखा जबरदस्त डांस, वीडियो मचा रहा धूम

tremendous dance of women

आज के समय में जिस तरह से शॉर्ट वीडियो रील्स सोशल मीडिया पर छाए हुए है। ऐसे में एक से बढ़कर एक डांसर अपने डांस का कमाल दिखाने के लिए इसका उपयोग भी करते है। जिसमें अदाएं भी देखने को मिलती है, तो जोरदार ठुमके भी देखने को मिलते है और डांस अंदाज ऐसा कमाल का देखने को मिलता है, जो एक ही झटके में दिल जीत लेता है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें 2 महिलाओं का ऐसा खूबसूरत डांस देखने को मिला। इस दिल को भी झटके लगे है। एक्सप्रेशन के साथ डांस भी कमाल का ही मिल देखने को मिला, जो हर किसी को पसंद आ रहा है।

पुष्पा फिल्म के गाने पर दो महिलाओं का गजब का डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप छत पर दो महिलाओं को देखेंगे। जिसमें एक महिला ने रेड कलर की और एक महिला ने गुलाबी कलर की साड़ी पहन रखी है। दोनों महिलाएं अदाओं को दिखाते हुए “पुष्पा” फिल्म के मशहूर गाने “ऊं अंटवा” पर लाजवाब सा एक्सप्रेशन दिखाकर हूक स्टेप फॉलो करते हुए कमाल का डांस किया है।

साड़ी पहनी यह महिलाएं अदाएं दिखाने में कोई कमी नहीं कर रही है।वही हूक स्टेप फॉलो करते हुए कमाल का डांस भी कर रही है। डांस स्टेप काफी दोनों का मैच कर रहा दोनों एक दूसरे को मैच करते हुए अपने डांस से दिल भी जीत रही है। आप देख सकते हैं दोनों की अदाएं काफी खूबसूरत है तो दोनों डांस स्टेप भी खूबसूरत ही कर रही है।

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो धूम मचा रहा है। जिसमें अदाएं देखने को मिली तो खूबसूरत डांस स्टेप के साथ लाजवाब डांस मूव भी देखने को मिल गया। डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे खूब देख रहे है लोग और पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top