दूध की बोतल के लिए दो बंदरों में हुआ खींचातानी वीडियो देख हंसी नहीं हो रही कंट्रोल

Two monkeys fight for a bottle of milk

सोशल मीडिया की दुनिया में जानवरों से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते है। इन वीडियो के माध्यम से यूजर्स अपना भरपूर मनोरंजन करते हैं। कुछ जानवर बेहद ज्यादा शरारती होते हैं उनमें से अगर गिनती की जाए तो सबसे पहले नंबर का आता है बंदर जैसा कि सबको पता है बंदर बेहद शरारती और नकलची होते हैं। ऐसे में इनकी शरारत भरे वीडियो कभी-कभी खूब हंसा देते हैं और कभी हैरान भी कर देते हैं इनकी समझदार, वैसे एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उनकी हरकतें कुछ ऐसी है जिसे देखकर आप हैरान जरूर हो जाएगी।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं दो बंदरों को जिसमें एक बड़ा बंदर है और एक छोटा। दोनों एक साथ बिस्तर पर बैठे हुए हैं और दूध का बाॅटल लेकर बैठे ही बैठे गर्दन ऊपर किए हुए पी रहे हैं। आप देख सकते हैं छोटा वाला बटन एक हाथ से पकड़ा है और एक पैर उस पर लगाए हुए नजर आ रहा है तो वहीं बड़ा वाला बंदर गर्दन को काफी पीछे किए हुए दूध का बॉटल पी रहा है। आप देख सकते हैं इस दौरान वह दोनों एक दूसरे से शरारत भी करते हैं और एक दूसरे के ऊपर कूदते है। जिसे देखकर हंसी भी नहीं कंट्रोल हो रही है और हैरानी हो रही है।

सोशल मीडिया पर बंदरों का यह शराब भरा वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग वाकई हैरान है और इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। जिसे यूट्यूब अकाउंट koko Yoko,s family पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लगातार व्यूज आ रहे हैं और लोग इसे लाइक करने के साथ ही बंदर के मजेदार एक्टिंग पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top