खुशी में चूर चाचा जी ने चाची को उठाकर की ऐसी हरकत.. खाने पड़े तमाचे

Unhappy uncle ji picked up the aunt and did such an act

खुशी किसे नहीं पसंद है हर कोई चाहता है। वह जीवन में खुश रहे ऐसे में खुशी में कुछ इंसान इतना ज्यादा खुश हो जाते हैं। अपने होश खो बैठते हैं और अजीब हरकतें करने लगते हैं। कुछ लोग ऐसे होते हैं खुशी में नाचने लगते हैं तो कुछ चीखने चिल्लाने, लेकिन आज हम ऐसे चाचा जी से मिलेंगे जो खुशी में बेशर्मी की सारी हदें पार कर देती हैं।

चाचा जी ने खुशी में उठाया चाची को गोद में

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देखेंगे एक चाचा जी जो काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं और खुशी के मारे कुछ ऐसा कर जाते हैं। जिससे घर में उनकी बेज्जती हो जाती है। यह वीडियो किसी गांव देहात के इलाके का लग रहा है। गांव में कोई प्रतियोगिता चली है और उसी में कोई भारी वस्तु उठाने की बात है।‌ जिसमें एक अधेड़ उम्र के चाचा जी ने भाग लिया हुआ है।

चाचा जी भारी पत्थर उठाते हैं, जिसमें वह पास हो जाते हैं फिर बस क्या उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता है और वह खुशी से नाचने कूदने लगते हैं। यही नहीं खुशी के मारे वह इतने पागल हो जाते हैं कि वही खड़ी एक चाची को गोद में उठा लेते हैं और ऐसा करना उनको काफी महंगा पड़ जाता है। उस चाची को चाचा की हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आती है और वह धड़ाधड़ तमाचा जड़ना शुरू करती हैं।

वीडियो देख कर लो हंसते हंसते लोटपोट हो गए—

वीडियो देखने के बाद कोई अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहा है। चाचा का इस तरह से पागलपन की हद तक खुश होना उन पर काफी भारी पड़ गया। यह जरूर है कि उनकी हरकत वाकई सरासर गलत है लेकिन इस मजेदार वीडियो पर हम कमेंट भी खूब आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BKS [50k🎯]💪😤 (@memes.bks)

एक यूजर ने लिखा है अंकल तो फूल आउट ऑफ कंट्रोल हो गए हैं, तो दूसरे यूजर ने लिखा इतनी खुशी पहले कभी नहीं देखी। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर memes.bks नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जिसे 2000 से अधिक लोगों ने पसंद किया है। इस पर कमेंट भी मजेदार ही आ ही रहे हैं और यह लगातार बढ़ रहे हैं। आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top