अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पड़ोसी बनेंगे शादी बाद, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इसके लिए अदा की बड़ी रकम

Vicky Kaushal and Katrina Kaif will become neighbors of Anushka Sharma and Virat Kohli after marriage

काफी दिनों से यह खबर निकल कर सामने आ रही थी कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी होने वाली है। अब इसको हरी झंडी देने के बाद यह खबर फैल रही है कि इन्होंने शादी के बाद रहने के लिए एक परफेक्ट घर भी ढूंढ लिया है। जिसके लिए इन्हें काफी बड़ी रकम अदा करनी पड़ रही है।

विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी दिसंबर में होने की न्यूज़ सबसे पहले सामने आई थी। इससे पहले यह बताया जा रहा था कि डायरेक्टर कबीर खान के घर विक्की और कैटरीना की रिंग सेरेमनी हो चुकी है। अब काफी दिनों से यह खबर आई थी कि वह शादी के बाद अपने नए घर को ढूंढने में लगे हुए हैं। अंततः उन्हें एक घर मिल गया है, दोनों ने मुंबई के जुहू एरिया में ही एक लग्जरी हाउस किराए पर लिया है।

अपार्टमेंट की उस बिल्डिंग में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी रहते हैं। इसी के साथ कैटरीना अपने बेस्ट फ्रेंड की पड़ोसी भी बन जाएंगी। रियल एस्टेट पोर्टल को संभालने वाले वरुण सिन्हा ने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में यह बात कही कि विक्की कौशल ने जुहू के राजमहल में अपार्टमेंट किराए पर लिया है।

उन्होंने बताया कि वकील ने सिक्योरिटी डिपॉजिट के लिए 1.75 करोड़ रुपए लगाए हैं और 36 हफ्तों के लिए वह हर महीने ₹800000 किराया देंगे और अगले 12 महीनों में 8.40 लाख और फिर बचे हुए 12 महीनों में 8.82 लाख किराया देने वाले हैं।

कबीर खान के घर हुआ दोनों का रोका

ऐसी न्यूज़ सामने आई थी कि कबीर खान के घर इन दोनों का रोका हुआ था। जहां पर इनके फैमिली मेंबर शामिल थे। अब यह न्यूज़ आ रही है कि अपनी शादी की बात के बाहर आने से कैटरीना काफी नाराज है। इसीलिए फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी शादी का न्योता भी नहीं दिया है ऐसा माना जा रहा है कि यह अपनी बहनों को आखिरी टाइम में भी बदल सकते हैं दोनों ने अभी तक अपनी डेटिंग लाइफ और स्टे को मीडिया की नजरों से दूर ही रखा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top