गायक को टक्कर देते हुए जब लड़के ने सुनाई अपनी गायकी तो भाभी ने लगाए जोरदार ठुमके

When the boy narrated his singing while competing with the singer

सोशल मीडिया की दुनिया में अक्सर तरह-तरह के वीडियो देखने को मिलते है। गांव घरों में आजकल शादी के सीजन में लगातार शादियां हो रही है और इन शादियों से जुड़े वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे है। शादियों में आजकल गाने बजाने का काफी ज्यादा सिलसिला चल रहा है। ऐसा ही एक गांव का भी वीडियो वायरल हुआ है जिसमें शादी विवाह विवाह का कार्यक्रम चल रहा है, जहां इस कार्यक्रम के दौरान अन्य प्रोग्राम भी स्टेज पर हो रहे है।

इसी शादी में एक स्टेज बना है जिस पर लोग वाद्य यंत्र बजाते नजर आ रहे है तो वही लोग गीत भी गाए जा रहे है और इसी लोकगीत पर कुछ महिलाएं डांस करती हुई भी नजर आ रही है। वैसे तो आप सभी को पता है गांव में अक्सर बिरहा होता है। इसे सुनना लोग खूब पसंद करते है। ऐसा ही कुछ हो रहा है इस गांव में भी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर छा रहा है और लोग इन कलाकारों की जमकर तारीफ भी कर रहे है।

गायक कलाकार को एक लड़के ने दिया जबरदस्त टक्कर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें गायक कलाकार बैठकर स्टेज पर गाना गा रहे है और लोग इस प्रोग्राम को खूब देख रहे है और इंजॉय कर रहे है। इस चीज पर लोक वाद्य यंत्र भी बजाते हुए नजर आए और बगल में एक लड़का माइक लेकर खड़ा है। जो गायक के गाने के बाद उसे टक्कर देते हुए, जब अपनी गायकी शुरू करता है तो वहां और भी शोरगुल बढ़ जाता है। यही नहीं आप देख सकते है स्टेज पर एक भाभी जी भी काले रंग की साड़ी पहनी इसकी गायकी पर जमकर ठुमके लगा रही है।

कैमरे में भाभी जी के ठुमके कैद हुए है जहां वह अपने लड़के झटको से लोगों को घायल कर रही है तो कातिलाना एक्सप्रेशन देकर दिल जीत ले रही है। वही लड़का भी अपनी गायकी से लोगों को खूब लुभा रहा है और उसकी गाय को को लोग पसंद करने के साथ ही जमकर तारीफ भी कर रहे है।

वहां आप देख सकते हैं लड़का जिस अंदाज से अपनी गायकी का कमाल लोगों को दिखा रहा है लोग सुनकर उसे खूब इंजॉय कर रहे तो वहीं भाभी ने भी अपनी डांस से लोगों का दिल जीत लिया। इस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर लोग जमकर देख रहे है। जिसे लगातार व्यूज आने के साथ ही यह सुर्खियां भी खूब बटोरा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट Chanda bhauji entertainment पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 2.5 लाख व्यूज आए हैं और 1.3 हजार लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top