एक महिला अपने यूरिन को बेचकर कम आती है हर दिन ₹12,000, जानिए यूरिन बेचने का क्या है कारण

Woman earns less by selling her urine

इंटरनेट पर आपको हैरान कर देने वाली खबरें अक्सर मिल ही जाती हैं यह खबर अमेरिका के फ्लोरिडा से आई है। यहां रहने वाली एक लड़की अपना खुद का यूरिन बेच कर घर बैठे लाखों रुपए कमा लेती है। जब लोगों को इस खबर की जानकारी हुई तो वह हैरान रह गए, ऐसा कैसे हो सकता है आखिर उनकी यूरिन में ऐसी क्या बात है जो लोग खरीदते हैं।

कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की ने 2 साल पहले ऑनलाइन एंड सर्विस में अपना यूरिन बेचने का विज्ञापन दिया था और उसमें उसने लिखा मैं 3 महीने की गर्भवती हूं जो भी मेरी पॉजिटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट और यूरिन को अपने किसी खास काम के लिए इस्तेमाल करना चाहता है तो मैं उसे यह बेच सकती हूं उन्होंने इस यूरिन की एक या दो बूंद के लिए $50 चार्ज किए थे और इस यूरिन को खरीदने वाली ज्यादातर लड़कियां और महिलाएं थी। यूरिन की 1 बूंद के बदले 1200 लेती थी लड़की, खरीदने के लिए होती थी मारामारी

यह लड़की प्रतिदिन यूरिन बेचकर $200 कमाती थी। रिपोर्ट के अनुसार यह यूरिन वहीं महिलाएं या लड़कियां खरीदती हैं। जिन्हें पुरुष शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाते थे और यह लड़कियां इस यूरिन से पुरुषों को ब्लैकमेल करती हैं।

है ना इंटरनेट पर अजीब मामला दरअसल आपको सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें मिल जाएंगी वह भी बड़ी ही आसानी से जिनके विषय में आप कुछ भी नहीं जानते और सोच भी नहीं सकते हैं। आप जहां सोचना शुरु करते हैंयि यूं कहिए सोचे भी नहीं रहते हैं। इंटरनेट पर उससे पहले ही वह खबर मौजूद होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top