बंदर को चने का लालच दे रही महिला पर बंदरों ने किया वार, वीडियो देख डरे लोग

woman luring monkey with gram

आज के समय पर सोशल मीडिया पर इंसान ही नहीं जानवर भी वायरल होते रहते है। उनके कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते है जो सबका दिल बहला देते है। जानवरों में भी कुछ ऐसे जानवर होते हैं जिनके अंदर काफी ज्यादा समझदारी होती है, लेकिन उनकी हरकतें कभी-कभी खूब हंस हंसाती भी है, तो कभी हैरान भी कर देती है। इन्हीं जानवरों में से एक नटखट और बेहद ही शरारती होता है। बंदर जो आपके किए कामों की नकल करने में माहिर होता है इसके वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते है।

बंदरों को चना खिला रही महिला के साथ बंदरों ने किया कांड

एक वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से देखा जा रहा है, जिसमें एक महिला अपने हाथ में चने ली हुई है और बंदरों से घिरी हुई है, उसके हाथ से चना लेकर सभी खाते हुए नजर आ रहे है। बंदर बड़े प्यार से महिला के हाथ से चना उठा रहे है और उसे खा रहे है, जिसे देखकर हर कोई दंग रह जाता है।

दरअसल बंदरों से लोग दूर ही भागते है लेकिन यह महिला आराम से इन्हें चना खिलाते हुए देखी जा रही है। आप देख सकते है जिन्हें कुछ बंदर तो ऐसे भी हैं जो चैनल मांग रहे हैं और मांगने का तरीका उनका महिला के साड़ी को खींचकर है जिससे वह समझ जा रही है कि यह चने मांग रहे है।

हैरानी तो तब और होती है जब नहीं मिलने पर वह बंदर उस महिला के कंधे पर जा बैठता है। बावजूद इसके महिला जरा सा भी नहीं डरती है और कंधे पर बैठे बंदर को चने देने लगती है।

सोशल मीडिया पर बंदर महिला का यह वीडियो सब देख हैरान है जहां बंदर की हरकतें लोगों को पसंद आ रही है तो वहीं महिला के इस तरीके से प्यार के साथ इन्हें चना खिलाना लोगों को पसंद आया। शरारती बंदर कुछ ऐसे हैं जिन्हें देखकर महिला भी मुस्कुरा रही है, तो सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब हंस रहे हैं।

इस वीडियो को यूट्यूब चैनल @the khurapati पर शेयर किया गया है। लाख से भी ज्यादा बार देखा गया इस वीडियो ने हजारों लोगों को पसंद आ गया और उन्होंने इसे लाइक किया है और महिला की तारीफ भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top