बोल तेरे मीठे मीठे हरियाणवी गाने पर भाभी जी का लाजवाब डांस

wonderful dance of bhabhi ji

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है। जहां पर डांस के वीडियो काफी तेजी से वायरल होने लगे और लोग टीवी को छोड़ इंटरनेट से जुड़े हुए है। जहां अलग-अलग प्लेटफार्म पर अलग-अलग माहौल के आपको मिलेंगे। जिनके द्वारा आप अपना अच्छा खासा मनोरंजन कर सकते है।

इसी वजह से इस पर आम हो या कोई बड़ा सेलिब्रिटी सभी इससे जुड़े हुए है। जहां आम जनता अपने फोटो और वीडियो से लोगों का दिल जीत है, तो वही बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी अपनी फोटो और अपनी वीडियो के माध्यम से अपने चाहने वालों का दिल जीत लेते है।

इसी कड़ी में भाभी भी शामिल है। जिनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते है और पसंद किए जाते है। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी जी ने अपनी लाजवाब ठुमको और डांस से दिल जीत लिया है।

हरियाणवी गाने पर भाभी जी का जोरदार ठुमका

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप नीले रंग का साड़ी पहने हुए खूबसूरत सी भाभी जी को कमरे में देखेंगे। आप देख सकते है नीली साड़ी के साथ मैचिंग चूड़ी पहने हुए, भाभी जी कमाल की खूबसूरत लग रही है। खूबसूरत सी भाभी जी हरियाणवी गाने “बोल तेरे मीठे मीठे” पर लाजवाब डांस कर रही है। पतली कमर के ठुमके और अदाएं ऐसी है जो एक ही बार में दिल चुरा ले रही है।

भाभी जी के ठुमको का असर इस कदर हुआ कि लोग इनके वीडियो को बार-बार देख रहे है। पतली कमर के ठुमके के साथ लाजवाब एक्सप्रेशन और गाने के बोल के अनुसार जब वह अपने ठुमको के साथ लाजवाब डांस स्टेप करती है, तो वह भी लोगों को पसंद आ जाता है और लोग उनके वीडियो पर दिल हार जाते है।

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो तेजी से देखा जा रहा है‌ जिसे यूट्यूब अकाउंट Kunj music beats पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 3 लाख 97 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top