घूंघरू बांध लिए गाने पर लड़की का लाजवाब डांस

Wonderful dance of the girl on the song Ghungroo Band Liye

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां आम इंसान ही नहीं कुछ खास लोग भी बेहद ज्यादा एक्टिव रहते है। अक्सर अपने हुनर का तड़का लगाते हुए, यूजर्स का दिल जीतने रहते है। जिनमें हरियाणा की डांसर भी मौजूद है। जो अपने बेहतरीन डांस से लोगों का दिल जीतने रहते है। कुछ ऐसा धमाल मचा देते है, जिसे देखकर लोग देखते ही रह जाते है‌ जैसा कि यह डांस वीडियो वायरल हुआ है।

बॉलीवुड गाने पर लड़की के डांस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देसी लड़की को आप देखेंगे जो स्टेज पर अपनी अदाओं और अपने डांस से लोगों के दिलों पर छुरियां चला रही हैं आप देख सकते हैं सफेद रंग का घाघरा चोली पहने हुए लड़की स्टेज पर मौजूद है। जहां चारों तरफ लोगों की भीड़ है और इस भीड़ के बीच में बेहद ही हॉट अंदाज में लड़की डांस करते हुए नजर आ रही है।

हॉट अंदाज कातिलाना एक्सप्रेशन अदाओं को दिखाकर लाजवाब डांस स्टेप जो हर दिल को धड़का दे रहा है और इस वीडियो को देखने पर मजबूर कर दे रहा है। ऐसे जबरदस्त इस डांस वीडियो को हर कोई देख रहा है और पसंद कर रहा है। जिसमें लड़की का बेहद ही अलग और हॉट अंदाज देखने को मिला।

धूम मचा रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से धूम मचा रहा है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिल रहा है। इस खूबसूरत से डांस वीडियो को हर कोई देख रहा है और पसंद कर रहा है। जिसमें लड़की ने अपने खास अदाएं दिखाकर लोगों के दिलों का पारा तो चढ़ा दिया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिसे लोग देख रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top