नहीं देखा होगा आपने‌ गुटका डांस, देखते ही उड़ जाएंगे होश

You must not have seen gutka dance

दुनिया भर में बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो डांस के बहुत शौकीन है, उन्हें डांस करना खूब पसंद आता है फिर वह डांस अकेले में ही हो या लोगों के बीच में, उन्हें बस डांस करने से मतलब और उनके कान में म्यूजिक की धून बस पड़नी चाहिए, पैर अपने आप थिरकने लगते है और उनका डांस कब स्टार्ट हो जाता है वह उन्हें भी पता नहीं चलता है।

वैसे तो डांस कई टाइप के होते है, हिप हॉप कत्थक नागिन ऐसे कई डांस है, जो शादी पार्टियों में अक्सर देखने को मिलते है। वैसे तो आज कल के शादियों में डांस का खूब प्रचार होता है। अगर नागिन नाचना हो तो पूरी पार्टी को अधूरा और फिका माना जाता है लेकिन अब मार्केट में नागिन के बाद मुर्गा डांस आया। मुर्गा के बाद अब एक नया डांस सामने आया है गुटका डांस, जो खूब मजेदार है।

शख्स का गुटका डांस देखकर उड़े लोगों के होश

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक शख्स पार्टी में पहुंचे है‌ जहां डीजे पर लोग अपने अपने अंदाज से डांस कर रहे और यह शख्स अलग ही अपने डांस में मस्त है। जैसा कि आप सबको पता है कि गुटखा सेहत के लिए नुकसानदायक होता है, लेकिन शख्स का यह गुटखा डांस आप सभी के स्वास्थ्य के लिए लाभदायक ही होगा, क्योंकि यह वीडियो इतना हंसाएगा कि आप हंसते-हंसते पेट पकड़ लेंगे और हंसना स्वास्थ्य के लिए अच्छा ही होता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🦋 MAHI 🦋 (@butterfly__mahi)

उस शक्स ने अतरंगी अंदाज में गुटखा चबाते हुए फ्लोर पर जब ठुमके लगाए तो लोग देखने वाले देखते रह गए। वह पूरी एक्टिंग और स्टंट के साथ गुटखा के डांस करते नजर आया। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट butterfly__mahi पर शेयर किया गया है। वीडियो पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी आ रही है। एक यूजर ने लिखा है इस डांस को देखने के बाद मैंने गुटखा खाना छोड़ दिया, तो दूसरे यूजर ने लिखा इस डांस को मैं भी ट्राई करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top