नन्ही सी बच्ची को गोद में लिए हुए जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय ऑर्डर देने पहुंचा, वीडियो छाया इंटरनेट पर

Zomato delivery boy holding baby girl

कड़ी मेहनत से प्रेरित कहानियों का कोई अंत नहीं है। हर रोज आपको अपने आसपास या इंटरनेट के जरिए कोई ना कोई प्रेरणात्मक कहानी देखने और सुनने को मिल ही जाएंगे। फूड डिलीवरी वर्कर से जुड़े कई दिल छू लेने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिले हैं। जिनके विषय में जानकर आप भी काफी इमोशनल हो जाते हैं। अपने परिवार का समर्थन करने के लिए जोमैटो के लिए डिलीवरी पार्टनर के रूप में काम करने वाले एक व्यक्ति की अनोखी कहानी सोशल मीडिया पर इन दिनों छाया हुआ है, जो वाकई में दिल छू लेगा। फूड ब्लॉगर सौरभ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक डिलीवरी पार्टनर से मिलवाते हुए एक वीडियो अपलोड किया है जो फूड डिलीवरी करते समय अपनी बेटी और छोटे बेटे को साथ ले जाता है।

फूड डिलीवरी के वक्त बच्ची को गोद में लेकर घूमता है शख्स

जोमैटो एजेंट ऑर्डर देने के लिए घर-घर जाता है इस दौरान उसके साथ उसके दो बच्चे हैं, जहां बेटी को गोद में देखा जा रहा है तो वही छोटा लड़का भी अपने पिता के साथ नजर आ रहा है। वीडियो में डिलीवरी ब्वॉय को उसके ऑर्डर के साथ देखा गया। दोनों बच्चों को साथ देखने के बाद सौरभ ने उनसे कुछ सवाल की। डिलीवरी पार्टनर की नौकरी और बच्चों के बारे में सवाल पूछा गया जिसका वह जवाब देते हुए बताते हैं कि वह अपनी बेटी को साथ लाता है और बेटा काम पर उसकी मदद करता है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया यह देखकर मुझे बहुत प्रेरणा मिली। जोमैटो डिलीवरी पार्टनर दो बच्चों के साथ पूरा दिन धूप में बिताता है। अगर कोई व्यक्ति चाहे तो कुछ भी कर सकता है। जोमैटो ने भी वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए व्यक्ति के संपर्क विवरण का अनुरोध किया, ताकि बच्चे की देखभाल के लाभों के साथ उसकी मदद कर सके। जोमैटो ने कमेंट में लिखा कृपया एक निजी संदेश में आर्डर विवरण साझा करें ताकि उस तक पहुंच सके और डिलीवरी पार्टनर की मदद कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top