कृष्ण की दीवानी बनी राधा रानी का खूबसूरत डांस वीडियो वायरल

Lata Shastri Super Hit Bhajan

आज के समय में सोशल मीडिया पर मनोरंजन के लिए डांस के वीडियो की भरमार है। हर रोज हजारों डांस वीडियो में कुछ ऐसे डांस वीडियो होते है, जो कम वक्त में लोगों का दिल जीत लेते है। ऐसे डांस वीडियो को देखना लोग खूब पसंद करते है। आज हम आपके लिए कैसा ही डांस वीडियो लेकर आए है। जिसमें भक्ति भजन राधा दीवानी ऐसा डांस कर रही है कि उनके डांस को देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा।

कृष्ण के गाने पर राधा दीवानी ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है, लाइट ब्राउन और ब्लू कलर का साड़ी पहने हुए, एक लड़की कृष्ण के भक्ति गाने पर झूमकर डांस कर रही है। काफी कमाल का डांस है, एक्सप्रेशन और अदाएं ऐसी है जो सबका ध्यान खींच ले रही है। लड़की जहां साड़ी पहनी हुई डांस से दिल जीत रही है। वहीं उसके ठुमके और लटके-झटके लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच ले रहे है।

आप देख सकते है हंसते चेहरे के साथ कमाल का एक्सप्रेशन देते हुए राधा दीवानी बन चुकी, यह लड़की ऐसा खूबसूरत डांस कर रही है कि लोग उसे कृष्ण की दीवानी बता दे रहे है और उसके डांस को खूब देख रहे और इंजॉय कर रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। लोगों को पसंद आ रहा है इनका डांस अंदाज, जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज भी देखने को मिला और खूबसूरत डांस के साथ कमाल का एक्सप्रेशन भी देखने को मिले। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Verma cassette पर शेयर किया गया है। वीडियो को 36 मिलियन लोगों ने देखा है और 71 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top