लड़कियों ने बॉलीवुड गाने पर हिलाया मोहल्ला

two girl dance

दोस्तों सोशल मीडिया पर आए दिन खूबसूरत से खूबसूरत डांस के वीडियो देखने को मिलते रहते है। कभी कभी तो कुछ डांस ऐसे होते हैं जो मजेदार भी होते हैं। जो डांस के साथ हंसने पर भी मजबूर कर देते हैं। इन वीडियो में कभी-कभी जोड़ियों में भी डांस के वीडियो देखने को मिल जाते हैं। जैसा कि यह वीडियो जिसमें दो लड़कियों ने एक पुराने गाने पर ऐसे नए अंदाज में डांस किया कि सबका दिल खुश हो गया।

लड़कियों ने बॉलीवुड के पुराने गाने पर किया नए अंदाज में डांस

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं, दो लड़कियां जो बेहद खूबसूरत हैं और वह अपनी खूबसूरती में रेड कलर के सूट पहनकर चार चांद लगा दे रही है। यह दोनों लड़कियां फिल्म “सिंह इज किंग” के गाने “तेरी ओर दिल खो गया हो गया किसी का हो” गाने पर जबरदस्त क्लासिकल डांस करते नजर आई।

वैसे कैटरीना कैफ ने इस फिल्म में बेहतरीन डांस किया है। पर सोशल मीडिया पर इन लड़कियों ने भी अपने डांस से तहलका मचा दिया है। जिनके डांस ने सबका दिल जीत लिया है। जबरदस्त डांस अंदाज देखकर लोगों का दिल तो खुश हुआ ही है, वह इस वीडियो को बार-बार देख भी रहे हैं।

देखे वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिस पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है‌ एक यूजर ने लिखा है आप दोनों काफी ज्यादा खूबसूरत हैं और डांस परफॉर्म भी काफी अच्छा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top