भाभी जी के डांस ने हिलाया इंटरनेट, वायरल हुआ वीडियो

Bhabhi ji's dance shook the internet

सोशल मीडिया पर हर रोज तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो में डांस के वीडियो की महत्ता ज्यादा होती जा रही है। जांच से जुड़े हुए वीडियो देखना पसंद करते है। ऐसे में डांस के वीडियो बनाने वाले भी इन वीडियो को बनाना और इन्हें शेयर करना पसंद करते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो सामने आया है जिसमें भाभी जी का ऐसा जबरदस्त अंदाज देखने को मिला, जो झटके लगा दे रहा है।

भाभी जी के लत को झटको ने मचा दी तबाही

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप एक भाभी जी को ब्लैक एंड वाइट कुर्ती पहने हुए देखेंगे। इस भाभी जी के अंदाज को देखकर आपको बड़ा जोर झटका लगने वाला है। दरअसल बेहद ही एनर्जेटिक अंदाज में यह भाभी जी लटके झटके लगाते हुए डांस कर रही है। उनके चेहरे की स्माइल और एक्सप्रेशन ऐसे हैं जो सबका ध्यान खींच लेगा।

वैसे देखा जाए तो भाभी जी की साइज देखकर लोग अचंभित इसलिए भी है कि ऐसे शरीर के बाद जब डांस करना होता है तो लोग हांफने लगते हैं। यहां भाभी जी का डांस देखने लायक है, जो और भी लोगों को प्रोत्साहित करती है। डांस करने के लिए हर किसी को पसंद आ रहा है।

 viral dance

जिनका फेसबुक पर शेयर किया गया है इसमें भाभी जी का डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। एनर्जेटिक डांस और भाभी जी का अंदाज इस कदर छाया हुआ है कि लोग इनके वीडियो को देख रहे हैं और मजे ले रहे हैं। जिसके साथ ही कमेंट के साथ अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए इनके डांस और एनर्जी दोनों की तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top