लड़की ने ट्रोलर को बर्तन धोकर अनोखे अंदाज में दिया जवाब

viral video meme

आज के समय में सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जहां पर आपको कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलेंगे, जो प्रतिभा की पहचान कर देते हैं। तो कुछ ऐसे भी वीडियो होते हैं जो नेगेटिव प्रभाव छोड़ते हैं और जिन्हें देखने के बाद लोग ट्रोल करना शुरू कर देते हैं।ऐसा ही कुछ देखने को मिला, एक वीडियो में लेकिन जिसका जवाब कुछ इस अंदाज में दिया गया कि वही लोग तारीफ भी करने लगे।

दरअसल हाल ही में एक घटना से जुड़ा हुआ वीडियो सामने आया। जिसमें पाकिस्तानी इनफ्लुएंसर लड़की को इंस्टाग्राम सवाल-जवाब सेशन के दौरान ऐसे ही हमला का सामना करना पड़ा। पारंपरिक लैगिक से जुड़े अपमानजनक कमेंट की वजह से लड़की काफी परेशान हो चुकी थी। लेकिन ट्रोल करने वालों के सामने डटकर खड़ी रही और अपने तरीके से जवाब भी दिया। इस जवाब ने लोगों का दिल छू लिया।

दरअसल मशहूर कशाफ अली अपनी अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ एक इंटरएक्टिव सेशन में बिजी थी। तभी एक ट्रोलर ने आपत्तिजनक कमेंट लिख दिया। जिसे देखकर वह भड़क गई। एक यूजर ने उससे कहा बर्तन धो जाकर, जिसका जवाब लड़की ने बेहद ही अनोखे अंदाज में दिया। वह लड़की रसोई में अपने फोन को ले गई और बर्तन धोने लगी। जिस दौरान उसने अपना लाइफ सेशन कंटिन्यू रखा। उन्होंने बताया कि यह काम कोई बड़ा या छोटा नहीं है इनके खिलाफ एक मजबूत घोषणा भी की।

उन्होंने आगे कहा कि समझदारी से सोचो मेरे दोस्तों, हर खाने के लिए नए बर्तन कौन खरीद सकता है, तो आपको उसे धोना ही पड़ेगा ना यह अजीब है कि मुझे ऐसी बुनियादी बातें कैसे समझनी पड़ती है। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आया। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top