शख्स ने लड़की के ड्रेस में किया बंद कमरे में डांस, वायरल हुआ वीडियो

Man dances in closed room in girl's dress

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां कभी-कभी कुछ ऐसे जबरदस्त वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जो चौंका देते हैं और इन चौका देने वाले वीडियो को बड़ी तेजी से देखा जाता है। जो कम वक्त में वायरल हो जाता है। ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है इन खास वीडियो में, जिसमें अलग-अलग स्टाइल और अंदाज देखने को मिल रहे हैं, जो वाकई सब कुछ चौक दे रहे हैं।

अंकल ने सबको चौंकाया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ा ही तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें आप एक शख्स को देखेंगे, जो डांस करते हुए नजर आ रहा है। शख्स का डांस करना लोगों को नहीं चौका रहा है। सबके ड्रेस ने लोगों को चौंका दिया और हैरान कर दिया। जिसने भी वीडियो देखा वह हैरान तो है ही, लेकिन इस वीडियो का खूब मजे से आनंद भी ले रहा है।

दरअसल वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स लेडीज कपड़े पहन कर डांस करते हुए दिखाई दे रहा है। स्टाइल और डांस का अंदाज काफी कमाल है। जिसने शख्स को इस तरह से देख चौका है। वैसे उनके ड्रेस और डांस ने भी लोगों को जोर का झटका लगा दिया।

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया है। जिसने भी देखा वह तारीफ करता रह गया। दरअसल शख्स का यह अंदाज हर किसी को मजे लेने पर मजबूर कर दे रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं जोड़ों से आ रही है और को मजेदार से कमेंट करते हुए वीडियो को खूब देख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top