बॉलीवुड मैशअप गाने पर लड़की का कड़क डांस

girl's hard dance

अगर आप डांस के दीवाने हैं तो सोशल मीडिया जैसे प्लेटफॉर्म पर आपके लिए अलग अलग स्टाइल के डांस के वीडियो देखने को मिल जाएंगे। वैसे देखा जाए तो कुछ लोगों को नागिन डांस पसंद है तो कुछ लोगों को ढोल नगाड़े पर डांस देखना और करना दोनों ही पसंद आता है। सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है, जहां हर टाइप के डांस के वीडियो देखने को मिलेंगे। एक ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें इस लड़की अपने घर में फिल्मी गाने पर डांस करते हुए नजर आए।

कमरे में लड़की ने लचके कमर

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं, एक लड़की एक घर के कमरे में बॉलीवुड के मिक्स गानों पर डांस करती नजर आ रही है। वह जबरदस्त और लाजवाब से एक्सप्रेशन देते हुए खूबसूरत अदाओं को दिखाकर जब ठुमके लगाती है तो दिल चुरा लेती है।

लड़की के डांस के अंदाज़ जोरदार हैं। दरअसल बॉलीवुड के मैशअप गाने पर वह अलग-अलग स्टाइल में डांस कर रही है और गाने के बोल के अनुसार उसके एक्सप्रेशन और डांस स्टेप भी बदल जा रहे है। जिसे देख कर दिल उस लड़की के डांस का दीवाना हो जा रहा है।

देखे वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर जबरदस्त अंदाज में वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो को सबने पसंद किया। जिससे यूट्यूब पर शेयर किया गया है। खूबसूरत हसीन यह लड़की अपने डांस और अदाओं के साथ अपने लटके-झटके से लोगों का दिल चुरा ले रही है। जिस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top