मेट्रो के अंदर दुपट्टा उड़े लड़के ने किया डांस, वीडियो पर मचा बवाल

The boy danced with his scarf flying inside the metro

दिल्ली मेट्रो जहां पर वीडियो बना कर लोग खूब वायरल हो जाते हैं। लेकिन अब लोग इस पर ट्रोलिंग ज्यादा शुरू कर दिए है। ऐसे में दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन यात्रियों को मेट्रो कोच में चढ़ते समय, वीडियो बनाने या अंदर डांस करने पर लगे बैन की याद दिलाने के लिए हर वक्त कोई न कोई नया प्रयास करने में लगा हुआ है। स्पष्ट है कि मेट्रो के अंदर वीडियो बनाना और डांस करना मना है। इसके बावजूद भी कुछ लोग ऐसे भी हैं जो पोस्ट करने के लिए कोई न कोई वीडियो बना ही रहे और नियम के उल्लंघन कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया। जिसमें एक लड़के ने मेट्रो में डांस करते हुए हंगामा मचाया हुआ है।

दुपट्टे के साथ दिल्ली मेट्रो में लड़के ने किया डांस

इंटरनेट पर एक वीडियो देखा जा रहा है, जहां एक लड़के को चलते दिल्ली मेट्रो ट्रेन के अंदर मोबाइल कैमरे के सामने डांस करते हुए देखा गया। जहां मेट्रो के अंदर आप देख सकते हैं लड़का दुपट्टा लेकर अजीबोगरीब अंदाज में डांस कर रहा है। जिसे बैठे वहां यात्री खूब इंजॉय भी कर रहे हैं। लेकिन इन वीडियो पर नेगेटिव कॉमेंट आने के साथ ही लोग वीडियो देख लड़के को खूब ट्रोल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DU Updates (@duupdates)

दिल्ली मेट्रो के लिए लोगों का रिएक्शन है कि यह सुविधा लोगों को इसलिए नहीं दी जा रही है कि आपको मेट्रो के अंदर बैठकर वीडियो और जल्द बनाएं। जिससे आने जाने वाले यात्रियों को परेशानी हो। इस वीडियो पर लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जिस पर एक यूजर ने लिखा है ऐसा डांस करने के लिए साहस चाहिए, जो हर किसी के पास भी होता है। लेकिन उसने डांस करने के लिए गलत जगह चुना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top