लड़की नहीं सांपों के साथ डांस करके शख्स ने मचाया हंगामा

dance with snakes not girl

इंटरनेट की दुनिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। कभी डांस के वीडियो काफी तहलका मचा देते हैं तो कभी सिंगिंग के वीडियो, कभी कभी तो कुछ ऐसे खतरनाक जीव के वीडियो भी तहलका मचाते रहते हैं, जिन्हें देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। लोग इन वीडियो को देखकर हैरान भी हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। इस वीडियो में जिसमें एक खतरनाक और जहरीले जीव के साथ एक शख्स का कुछ ऐसा अंदाज देखने को मिल गया है, जो रोंगटे खड़े कर दे रहा है।

सांप के साथ शख्स का डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। इसे देखकर लोगों की तो हालत ही खराब है। दरअसल इस वीडियो में एक शख्स को बिना शर्ट के हाथ में ढेर सारे सांप लेकर नाचते हुए देखा गया। जिस तरह से सांपों को लेकर स्टेज पर वह शख्स घूम रहा है। इसे साफ पता चलता है कि वह सांपों से बिल्कुल भी खौफ नहीं खा रहा है। उसे लेकर झूमते हुए देख कर देखने वाले भले उससे खौफ खा रहे हैं और इसे देखकर हैरान भी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by John Prabakaran (@prabakaran_john)

आप देख सकते हैं हाथ में सांप को लेकर स्टेज पर वह शख्स घूम रहा है। आगे देखेंगे स्टेज पर इधर-उधर घूमने के बाद वह सारे सांपों को बैग में भरने लगता है। जिसने भी यह वीडियो देखा वह हैरान रखा रह गया है। इस स्टेज पर शख्स का ऐसा अंदाज सबको डरा दे रहा है। यह वीडियो इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिसे 88 हजार से अधिक लाइक आने के साथ ही तरह-तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top