शहनाज गिल के आउटफिट ने हंगामा मचाया

Shehnaz Gill's outfits

बिग बॉस और पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल अपनी खूबसूरती और अपनी मासूमियत की वजह से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला का बिग बॉस में काफी अच्छा दोस्ताना, देखने को मिला। जिसकी यादें आज भी लोगों के दिलों में है, तो वहीं शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी है। आए दिन वह अपनी फोटो और वीडियो से जनता के बीच में चर्चा का विषय बनी होती हैं। ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिस पर से लोगों की नजर नहीं हट पा रही हैं।

सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का एक वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जिस तरह से शहनाज गिल ने अपनी फिगर पर वर्क किया है, वैसे ही उनके चाहने वाले उनके काम को पसंद कर रहे हैं। फिलहाल इस वीडियो में उन्होंने ग्रीन कलर का सिजलिंग सूट पहन रखा है। लाइट मेकअप के साथ हेयर लूज छोड़ी हैं‌ व्हाइट शूज उनकी पर्सनालिटी में निखार ला रहे हैं। एक्ट्रेस ने वैनिटी वैन से बाहर आकर पैपराजी को पोस्ट देते हुए कई फोटोशूट कराएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HT City (@htcity)

शहनाज का यह अंदाज उनके फैंस को पसंद आ रहा है। यही नहीं आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने जिस तरह से फैंस के चेहरे पर अपनी मुस्कान से एक प्यारी सी मुस्कुराहट ला दी है। वैसे ही फैंस इस वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो पर लगातार प्रतिक्रियाएं आने के साथ ही लोग वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top