मोनालिसा ने पिंक नाइट ड्रेस में सोशल मीडिया पर हंगामा कर दिया

monalisa pink night dress

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है, जहां आम जनता ही नहीं बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी अपनी हाजिरी लगाने के लिए बेकरार रहते हैं और अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर अपनी वीडियो और तस्वीरों को शेयर किया करते हैं। इसी कड़ी में भोजपुरी के मशहूर अदाकारा मोनालिसा भी है, जो सोशल मीडिया पर आग लगाने के लिए मशहूर हैं। आए दिन ाओगढअपने फोटो और वीडियो शेयर कर के होश उड़ आती रहती हैं।

मोनालिसा ने अपने ग्लैमरस रूप से फैंस के उड़ाएं होश

सोशल मीडिया पर मोनालिसा का एक वीडियो तेजी से तरफ फैल रहा है। जिसमें एक्ट्रेस के ग्लैमरस लुक देखने को मिला। इस वीडियो को उन्होंने अ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें उनके हॉट तस्वीर नजर आ रही है। सोशल मीडिया का तो पर यह छा चुका है।उनखं ा उनके चाहने वालों के दिलों का भी पर छा चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

ऐसे में वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें उनके इन हॉट से तस्वीरों का आलम इस कदर छाया हुआ है कि यूजर्स उन्हें पसंद करने के साथ ही कमेंट बॉक्स में अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए उनके हॉटनेस की तारीफ करने के साथ ही फायर की इमोजी भी ड्रॉप कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है आपकी खूबसूरती का राज क्या है, तो दूसरे ने लिखा इतनी उम्र में कोई इतना हॉट कैसे हो सकता है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने तहलका मचाए हुए हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top