लड़की ने हरियाणवी गाने पर किया फांड़ू डांस, वायरल हुआ वीडियो

Girl did fandu dance on Haryanvi song

आज के इंटरनेट जैसे युग में एक से बढ़कर एक टैलेंट इंटरनेट के अलग-अलग प्लेटफार्म पर आपको देखने को मिलेंगे। जिनमें कुछ ऐसे भी टैलेंट होते है, जो कम वक्त में अच्छा असर दिखा देते हैं। जिन्हें देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं और ऐसे वीडियो का इंतजार भी करते रहते है। वीडियो हर रोज देखने को मिल जाते हैं इन्हीं वीडियो में डांस का भी एक ऐसा मजेदार वीडियो देखने को मिला, जिसमें एक लड़की ने अपने डांस का ऐसा जलवा दिखाया जिसे देखकर दिल खुश हो गया।

हरियाणवी गाने पर लड़की ने छत पर की जोरदार डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं सूट पहने एक लड़की छत पर है। जिसने दुपट्टे से अपना चेहरा ढका हुआ है लेकिन हां हरियाणवी गाने पर जोरदार ठुमको के साथ जो डांस का जो नजारा पेश किया वह काफी धमाकेदार रहा। जिसे देखने के बाद लोग दिल को संभाल नहीं पा रहे हैं और वीडियो को तो बार-बार देख ही रहे है। लड़की के इस डांस अंदाज़ और अदाओं की तारीफ भी कर रहे है।

लड़की ने भी अपने चेहरे को भले ना दिखाया हो, लेकिन जोरदार डांस जरूर दिखाया। जिसमें एनर्जी थी तो ठुमके भी थे और गाने के बोल के अनुसार लाजवाब डांस स्टेप्स भी, जिसने भी देखा वह तारीफ करता रह गया।

सोशल मीडिया पर भी छाया वीडियो

 viral video

सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला। इस खूबसूरत और धमाकेदार डांस वीडियो ने सबके दिलों पर असर किया। जिसे फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो देखने के बाद लोग लड़की के डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top