आपस में भिड़े 2 सांड़, हीरो बनने पहुंचे चाचाजी का हुआ ऐसा हाल

2 bulls clashing with each other

हम सभी ने अक्सर देखा है गली और सड़कों पर खुले जानवर घूमते रहते हैं। जो कभी कभी आने जाने वालों के लिए मुसीबत साबित हो जाते हैं। वैसे तो कुछ घरों में गाय, भैंस को पाला भी जाता है लेकिन इन्हीं पालने का भी एक मकसद होता है इनके दूध का लोग व्यवसाय करते हैं ऐसे में इसे घर में बांध कर रखते हैं और उसकी देखरेख करते हैं लेकिन कभी-कभी सड़क पर भी गाय सांड बैल नजर आ ही जाते हैं हाल ही में एक वीडियो देखने को मिले। जिसमें जानवरों से जुड़े यह वीडियो बेहद ही शानदार हैं तो कुछ वीडियो ऐसे हैं जो हंसा रहे हैं तो कुछ हैरान भी कर रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं अलग-अलग क्लिप को जोड़कर वीडियो बनाया गया है। जिसमें आप कुछ शानदार चीजें देख कर हैरान हो जाएंग। एक बड़ा चूहा जो एक घर में कैद हो चुका है और उसी रूम में एक कुत्ता और दो बिल्लियों को छोड़ दिया गया है। आप देख सकते हैं जो वह बड़ा था तो वह कुत्ते पर दादागिरी दिखा रहा था। काफी देर तक कुत्ता ही से चलता रहा लेकिन उसके बाद जब कुत्ते में से परेशान होकर उस पर हमला किया तो बड़े चूहे की हालत ऐसी हुई कि वह बेहोश हो गया। भागने की पूरी कोशिश करता रहा लेकिन कैद कमरे से बाहर नहीं निकल पाया और अपनी जान गवा बैठा। ऐसे ही आगे बढ़ेंगे आप तो 2 सांड़ को आपस में सड़क पर लड़ते हुए देखेंगे। आलम यह होता है कि चारों तरफ लोग हैं लेकिन लोग खुद को बचाने में लगे हैं दरअसल यह सांड़ ऐसे लड़ रहे हैं कि आसपास रखी समाने भी गिर जा रही हैं और लोगों को इससे डर भी लग रहा है।

सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़ा यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें अलग-अलग जानवरों की अलग-अलग हरकतें कैद की गई। कुछ तो इतनी खौफनाक है कि अगर आप बीच में जाते हैं तो जान गवा देते हैं। ऐसे ही वीडियो में आप उल्लू का भी एक वीडियो क्लिप देख सकते हैं। जिसमें उल्लू वैसे तो रात में ही दिखता है लेकिन दिन में वह दिख गया। जिसके ऊपर अन्य पक्षियों ने हमला कर दिया। जिससे परेशान होकर वह उल्लू वहां से भागा और एक पेड़ पर जा कर खुद को बचाया। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @ Finest list पर शेयर किया गया है। जिससे 4.1M लोगों ने देखा है और 44k लोगों ने लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top