श्रीवल्ली गाने पर 6 साल के बच्चे ने स्टेज पर मचा दिया तहलका, सबसे तगड़ा

6 year old boy created panic on stage on Srivalli song

आजकल की जनरेशन के छोटे बच्चे काफी टैलेंटेड होते हैं। पढ़ाई के साथ ही वह कुछ ना कुछ अन्य एक्टिविटी में काफी लगे रहते हैं। ऐसे दूसरे एक्टिविटी से जुड़े वीडियोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ करते हैं। कुछ बच्चे तो इतने कमाल के होते हैं कि देखकर हैरानी होती है। इतने छोटे से बच्चे में इतना टैलेंट जबकि हमारे जमाने में केवल पढ़ने में ही हमारी हालत खराब हो जाती थी।

सोशल मीडिया पर बच्चों के डांस वीडियो काफी वायरल हुआ करते हैं, जिन्हें देखकर काफी अचंभा भी होता है। कुछ बच्चे तो इतने बेहतरीन डांसर होते हैं लगता है जैसे पैदा होते ही उन्होंने डांस सीख लिया हो। ऐसा ही एक बच्चे के टैलेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देख हर कोई बच्चे की तारीफ कर रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक बच्चा स्टेज पर जिसकी उम्र लगभग 5 या 6 साल की ही होगी। पुष्पा फिल्म के गाने श्रीवल्ली पर जबरदस्त डांस कर रहा है। इस गाने पर वह ऐसे डांस कर रहा है जैसे लग रहा है। उसके शरीर में कोई हड्डी ही नहीं है, शरीर रबर का बना हो जैसे। वह हर एक दिशा में अपने शरीर को घुमा ले रहा है।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि वह बच्चा अल्लू अर्जुन के हूक स्टेप को भी फॉलो कर रहा है जो एकदम शानदार है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि बच्चे के जज जोकि कोरियोग्राफर रेमो, एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे मोनी रॉय हैं। जो बच्चे का बेहतरीन डांस देखकर हक्के बक्के रह गए। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर dance history 07 शेर शेयर किया गया है। जिस पर 3 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vipin Verma💞 (@dance_history07)

यही नहीं इस पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी खूब दे रहेहै। एक यूजर ने लिखा है एकदम विश्वास ही नहीं हो रहा है कि बच्चा इतना कमाल का डांस कर सकता है, तो दूसरे यूजर ने लिखा है क्या सच में इसके शरीर में हड्डियां नहीं है?? आपको कैसा लगा बच्चे का यह डांस कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top