बंदर खाने में दिखा रहा था नाटक मां के आते ही सिट्टी पिट्टी हुई गुम और फिर…

monkey funny video

सोशल मीडिया की दुनिया में एक से बढ़कर एक जानवरों के वीडियो देखने को मिलते है। इन वीडियो के माध्यम से अपना भरपूर मनोरंजन कर लेते हैं और जानवरों के विषय में अनेकों नई-नई जानकारियां दी जाती है। कुछ ऐसे भी शख्स होते हैं जो एनिमल लवर्स होते हैं उन्हें जानवरों से ज्यादातर ऐसे जानवरों को पालना और उसके विषय में ज्यादा से ज्यादा जानकारी रखना अच्छा लगता है। ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जो ऐसे जानवर से जुड़ा है जिसमें आप ढेर सारे बंदर को देखेंगे।

एक वीडियो सामने आया है जिसमें आप देख सकते हैं एक महिला जो मंदिर के पास बंदरों का प्रिय भोजन चना लेकर बैठी है और वह बंदरों को कुछ चना खिलाते हुए नजर आ रही हैं। वहां एक दोपहर में ही ढेर सारे बंदर आपको चर्चा करते नजर आएंगे। जैसे ही चने के घड़े पास आता है उसमें से निकाल देते हैं तो वह खुश होकर खाने लगते हैं। कुछ बंदर को तो आप ऐसा भी देखेंगे जो उनके हाथों से ही चने खाते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो खूब छाया हुआ है। बंदरों का ऐसा व्यवहार देखकर लोग हैरान है। जहां वह महिला के साथ एकदम घर के सदस्य की तरह हरकत कर रहे हैं।

सोशल मीडिया की दुनिया में लोगों को बंदर से जुड़ा वीडियो पसंद किया जा रहा है। जिसमें आप बंदरों की शरारते देखेंगे तो वही प्यार जताना भी देख सकते हैं। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Badri narayan Bhadra पर शेयर किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया है। इसमें बंदरों का ऐसी हरकत है जो सबको पसंद भी आ रहा है तो कुछ लोग महिला को लेकर काफी बातें भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top