भाभी जी के नागिन डांस ने समारोह में मचा दिया हड़कंप, वायरल हुआ वीडियो

bhabhi ji ke naagin dance

अक्सर अब छोटे बड़े फंक्शन में डांस से जुड़ा प्रोग्राम जरूर ही देखने को मिलता है। इन्हीं प्रोग्राम के माध्यम से यूजर्स मनोरंजन करते हैं तो सोशल मीडिया की दुनिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो भी वायरल हो जाते हैं। कुछ लोग इन्हें वीडियो के द्वारा मशहूर हो जाते हैं। शादी से भी जुड़ा हुआ एक वीडियो वायरल हुआ है। शादी के समारोह को एंजॉय करते हुए शादी में डांस खूब करते है। नागिन डांस के बिना फीके पड़ जाते हैं नागिन डांस के जरिए लोग एक दूसरे को टक्कर में हुए नजर आते हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं गांव के आंगन में लोगों की भीड़ होती है और उसी भीड़ में हरे रंग की साड़ी पहले हुए एक भाभी जी वहां पर लगे डीजे पर डांस करते नजर आ रही है आप द दिखाइए उनके ठुमके ऐसे हैं वहां मौजूद सभी लोगों के हाथ में मोबाइल है ।धंधंरिकॉर्ड करने के लिए वही सोशल मीडिया पर भी लोग इनके इस डांस वीडियो की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

घुंघट के अंदर से ही भाभी जी ने अपने शानदार ठुमके लगाकर लोगों को हैरान कर दिया है। घूंघट में ही लाजवाब भोजपुरी गाने पर डांस कर भाभी जी ने तहलका मचा दिया है। यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर जबरदस्त व्यूज आए हैं तो लाइफ की भी भरमार है और कोई भाभी जी के इस जबरदस्त डांस की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top