कुत्ते को बार-बार परेशान कर रही बत्तख पर कुत्ते ने दिखाया अपना रोब तो बत्तख की निकली हेकड़ी

Duck troubling the dog again and again

हम इंसानों में दोस्ती देखी ही जाती है। जिस तरह से हम लोगों के बीच हमारी दोस्ती है। वैसे ही पशु पक्षियों में भी दोस्ती देखी जाती है। इस दोस्ती के बीच उन लोगों की नोकझोंक भी देखने को मिल जाती है। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है। जिसे देख कर दिल खुश हो जा रहा है और यह वीडियो एनिमल लवर्स को खासा पसंद आ रहा है। इस वीडियो में आप एक बंदर और एक कुत्ते को एक साथ देखेंगे उनके कारनामे हम जैसे हैं और छेड़खानी देखकर आपको भी हंसी आएगी।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं। एक बत्तख जो आराम कर रहे कुत्ते के पास बार-बार जाकर उसे छेड़ रही है और वह बत्तख ऐसा बार-बार तब तक करती है जब तक कुत्ता गुस्से में ना आ जाता है।बार-बार बत्तख के छेड़ने पर गुस्से में लाल कुत्ता भी भौंकने लगता है। यही नहीं आप देख सकते हैं पंछी की तरफ बढ़कर कुत्ता काफी तेजी से भौंक रहा है। जिससे बत्तख घबराकर वहां से भाग जाती हैं। जिसके बाद यूजर्स की हंसी ही नहीं रुक रही है और शेर बन रहे बत्तख की हेकड़ी ही निकल जाती है।

सोशल मीडिया पर पक्षी और जानवर का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो घर के एक गार्डन में साथ नजर आए। उनका यह कारनामा देखकर हमें भी अपने बचपन की हरकतें याद आई। हम भी ऐसे किसी को परेशान करने के लिए उसे बार बार पोक कर देते और जब वह परेशान होकर हम पर हावी होने की कोशिश भी करता, तो हम वहां से भाग लेते थे। यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट animals doingthings पर शेयर किया गया है। जिसे लोगों ने लाइक किया है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हंसने की इमोजी भी ड्रॉप की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top