घर पर बधाई देने पहुंचे किन्नरों ने घर के आंगन में किया जबरदस्त डांस

Great dance done in the courtyard

आप सभी किन्नर को तो जानते ही होंगे। माना जाता है कि यह जिससे शुभ काम में पहुंच जाते हैं वह काम काफी सफल हो जाता है। ऐसे में बच्चों की पैदाइश हो या शादी विवाह का मौका किन्नर पहुंचकर अपने डांस और अपने आशीर्वाद से लोगों के घर को खुशहाल बना देते हैं। हमारे भारत में मान्यता है कि किन्नरों के आशीर्वाद काफी तेजी से लगते हैं तो वहीं उनके द्वारा दिए गए आप भी उतना ही प्रभावशाली होते हैं। जो राजा को रंक भी बना दे। इनके डांस काफी एनर्जी वाले होते हैं।कभी-कभी किन्नर के डांस देखकर लोग हैरान भी हो जाते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप किन्नर के जबरदस्त डांस को देखेंगे।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक किन्नर जो किसी के घर पहुंची है और वहां पर एक शख्स है जो ढोलक बजा रहा है और बाकी के अंदर बैठकर गा रहे हैं और तालियां बजा रहे हैं। उन्हीं के गाए गाने और ढोलक के बिट पर एक किन्नर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। किन्नर ने ग्रे कलर का साड़ी पहन रखा है और इस फ्रिल साड़ी में जबरदस्त ठुमके लगाकर जब वह झूम रही है, देखते बनता है। किन्नर का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखा जा रहा है। दरअसल इनके द्वारा आंगन में बाजे ढोल और मुंह से निकले आशीर्वाद के लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर इनका यह डांस वीडियो छा गया है। जिसे देखकर लोग इनकी दुआओं का असर मान रहे हैं। उनके डांस की तारीफ भी कर रहे हैं और झूम कर नाच ना इनका लोगों को पसंद आ रहा है। यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट yash series पर शेयर किया गया है। जिसे 1.7M व्यूज आए हैं और 5.6k लाइक आने के साथ लोग उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top