विशालकाय अजगर को पुलिस स्टेशन में देखते ही बेहोश हुए दरोगाजी

Giant dragon in police station

कभी-कभी सांपों के कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो हैरान करते हैं। वैसे तो यह सब जो जहरीले होते हैं छिपकर ही रहना पसंद करते हैं लेकिन कभी भोजन की तलाश में यह रिहायशी इलाकों तक पहुंचते हैं। उसके बाद जो होता है वह हैरान कर देता है ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जहां एक अजगर पुलिस स्टेशन पहुंच गया जिसके बाद कुछ ऐसी घटना होती है जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान है।

पुलिस स्टेशन पहुंचा अजगर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि पुलिस स्टेशन के बाहर सड़क पर गाड़ी आ जा रहे हैं। इसी दौरान पुलिस स्टेशन के अंदर एक अजगर को देखा गया जिसके बाद पुलिस वालों की भी हालत खराब हो गई। उससे रेस्क्यू करने के लिए तुरंत स्नेक कैचर को बुलाया गया। जब स्नेक कैचर पहुंचते है तो उस सांप को थाने के अंदर से काफी ढूंढने के बाद रेस्क्यू किए। इस दौरान आप देख सकते हैं अजगर गुस्सि भी करते हुए भी नजर आया है लेकिन बहादुर स्नेक कैचर उस अजगर को रेस्क्यू कर ही लेते है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आप पुलिस स्टेशन के अंदर अजगर को देखेंगे। हालांकि स्नेक कैचर वहां पहुंचकर काफी कम वक्त में उसको ढूंढ निकालते हैं जो अभी काफी कम उम्र का लग रहा है। लेकिन अजगर हो सांप हो जिसका नाम सुनते ही लोग डर जाते हैं फिर वह छोटा हो या बड़ा। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @kadam पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 529 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top