जंगल में घूम रही थी महिलाएं भालू की पड़ी नजर तो बन गई चट्टान

The women were roaming in the forest, the eyes of the bear

जंगली जानवरों के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिलते हैं। यह वीडियो ऐसे होते हैं जो हैरान परेशान करने के साथ ही डराते भी हैं, तो इन जंगली जानवरों के विषय में कुछ ऐसे भी जानकारियां दे देते हैं ताकि भविष्य में कभी इनसे सामना हो तो उन चीजों का हम ध्यान भी रख सके। ऐसा ही एक खास वीडियो वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर जिसमें आप जंगली भालू को देखेंगे और जंगल में तीन घूमती हुई महिलाओं को देखेंगे। जिन पर नजर जंगली भालू की पड़ती है उसके बाद वहां का माहौल कुछ ऐसा होता है कि रोंगटे खड़े कर दे रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक जंगल का रास्ता है। जहां पर 3 महिलाएं सैर सपाटा पर निकली थी लेकिन उन पर एक जंगली भालू की नजर पड़ी। जिसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि देखकर ही सांसे अटक जा रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं दो महिलाएं एक साथ खड़ी है तो एक महिला थोड़ी सी आगे है भालू एक महिला के ऊपर चढ़कर उसे देख रहा है। जिसके बाद ऊपर नीचे करके सुंघ भी रहा है। शायद वह पता करना चाहता है कि यह है क्या? लेकिन आप देख सकते हैं वह महिला काफी शांत वहां खड़ी है जबकि उसे डर भी लग रहा है और भालू के नाखून भी उसे चुभ रहे हैं लेकिन जान पर जब बनाती है तो हर दर्द सहा जाता है। बस यही हो रहा है उस महिला के साथ भी जो वहां शांति से एक पेड़ या फिर यूं को यह एक चट्टान की तरह खड़ी है।

वायरल वीडियो 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। दरअसल जंगली भालू ऐसे जानवर है जो शिकार को तुरंत मारकर खा जाते हैं। ऐसे में महिलाओं की जान पर बन आई है लेकिन फिर भी समझदारी के साथ उन्होंने हौसला दिखाते हुए जो तरीका चुना वह सबको पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसे यू फेसबुक अकाउंट Vincent Wu Duart पर शेयर किया गया है। जिस पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top