सरकारी स्कूल की छात्रा ने जब लगाया ठुमका तो हिला इंटरनेट

When a student of a government school danced

डांस व जबरदस्त कला है जो इंसान को काफी कम वक्त में पहचान दिला देती है लेकिन हां डांस के लिए काफी मेहनत की जरूरत पड़ती है। दरअसल इसे सीखना इतना आसान नहीं होता है, जितना देखने में लगता है। इस पर झूमने के लिए आपके पास फुल एनर्जी की आवश्यकता होती है तो मन में लगन की भी जरूरत होती है। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी आप देखे होंगे या देख सकते हैं जिसमें कुछ ऐसे बेहतरीन कलाकार हैं जिन्होंने अपने डांस से ही अपना नाम बनाया और शोहरत भी कमाई है। वैसे तो सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो अनेक को देखे जाते हैं लेकिन कुछ वीडियो दिल जीत लेते हैं। ऐसा ही हाल ही में एक वीडियो जिसमें स्कूल के फंक्शन में लड़की ने डांस करके लोगों का दिल खुश कर दिया।

स्कूल के फंक्शन में लड़की ने किया लाजवाब डांस

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़की अपने स्कूल के फंक्शन में नीले रंग का सूट पहनकर पहुंची है और वह हरियाणवी सिंगर प्रांजल दहिया के गाने “मेरा बालम थानेदार चलावे जिप्सी” पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है और भी स्टूडेंट है जो स्कूल ड्रेस में चारों तरफ बैठे हुए उस लड़की के डांस का आनंद ले रहे हैं। लड़की कुछ अलग ही अंदाज में डांस स्टेप कर रही है और उसका यह बेहतरीन डांस परफॉर्म इन लोगों को पसंद आ रहा है।

आप देख सकते हैं यह सरकारी स्कूल का वीडियो जहां पर लड़के ने अपने बेहतरीन डांस स्टेप से सबको चौंका दिया है। लड़की की उम्र केवल 11 या 12 साल की हो गई लेकिन अपने परफॉर्म से वह ऐसा धमाल मचाई कि वहां सब उसे प्रभावित हो गए और उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लड़की का दिल जीत लेने वाला यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे लोग काफी तेजी से देख रहे हैं और लड़की के इस जबरदस्त परफॉर्म पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो को 14 लाख व्यूज आए हैं और 36 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top